menu-icon
India Daily
share--v1

'मेरे साथ सोना पड़ेगा, तब मिलेगा लीड रोल,' जब साउथ के डायरेक्टर ने मीता वशिष्ठ से की घिनौनी मांग

एक्ट्रेस मीता वशिष्ठ ने टीवी और फिल्मों में शानदार रोल किए हैं. अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया जिसको सुनते ही आप दंग रह जाएंगे.

auth-image
India Daily Live
MITA VASHISHTH
Courtesy: Social Media

Mita Vashisht: एक्ट्रेस मीता वशिष्ठ को तो आप सब जानते ही होंगे. एक्ट्रेस ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाई है. इन्होंने अपने करियर में कई हिट शोज किए हैं. साथ ही कई फिल्मों का हिस्सा भी रही हैं. अदाकारा की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. इनकी जबरदस्त एक्टिंग किसी भी फिल्म या टीवी शो में जान फूंक देती थी. लेकिन इसके बावजूद इन्होंने इस इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल किया. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया जिसको सुनते ही आप हैरान हो जाएंगे.

Mita Vashisht ने फिल्मों में ऐसे रोल किए जो कि एक नॉर्मल लड़की के लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. फिल्म 'ऊप्स' में अभिनेत्री ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं. मीता ने एक बार खुलासा किया था कि डायरेक्टर ने उन्हें रोल देने के बदले कुछ ऐसी डिमांड की जिसको सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए थे.

मीता वशिष्ट ने किया बड़ा खुलासा

मीता वशिष्ट ने बताया कि, 'साउथ के एक डायरेक्टर ने उन्हें चेन्नई में बुलाया और उसने एक्ट्रेस को लीड रोल ऑफर किया था. उस डायरेक्टर ने उस वक्त एक बड़ा अवॉर्ड जीता था. साथ ही बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम भी किया था. उस डायरेक्टर ने मुझे मुख्य रोल ऑफर किया लेकिन उसके बदले में मुझसे डिमांड किया कि मैं उनके साथ दो महीने रहूं. 

ये सुनते ही मैंने उनसे कहा- 'बकवास, अपना रोल रखो और चले जाओ'! ये कहने पर मैंने एक भी बार नहीं सोचा और तुरंत उनको मना कर दिया. वशिष्ठ ने आगे कहा- मेरी अंग्रेजी थोड़ी खराब थी, तो मुझे पहले लगा शायद ये मुझे लैंग्वेज सिखाने के लिए दो महीने चेन्नई में रहने को कह रहे हैं. लेकिन इसके बाद उन्होंने क्लियर किया कि, 'नहीं, नहीं, तुम्हें मेरे साथ रहना होगा.' उनके इस ऑफर को सुनते ही मैं दंग रह गई. रोल भले ही लीड था लेकिन मैनें इसको करने से साफ मना कर दिया. वह भले ही तेलुगु इंडस्ट्री का एक फेमस डायरेक्टर हो लेकिन मैं चाहती हूं कि जिस डायरेक्टर के साथ मैं काम कर रही हूं तो उनके और मेरे बीच सम्मान बना रहे.