share--v1

अंकिता लोखंडे के कारण Vicky Jain को मैसेज करने से झिझक रहीं मनारा

अंकिता लोखंडे ने बताया कि आखिर वो क्यों विक्की जैन को मैसेज नहीं कर रही है लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अगर विक्की जैन उनको मैसेज करते हैं तो उनको खुशी होगी.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 का फिनाले हो चुका है और हमें हमारा विनर भी मिल चुका है. बाकी कंटेस्टेंट की बात करें तो सब अपनी लाइफ में बिजी हो गए हैं और खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं. कोई शूट में बिजी है तो कोई अपनी पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रहा है. वहीं कोई पार्टी कर रहा है, तो कोई इंटरव्यू दे रहा है. अब हाल ही में बिग बॉस 17 की दूसरी रनर अप मनारा चोपड़ा का एक वीडियो सुर्खियों में है जिसमें वह विक्की के बारे में बात कर रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara❤️ (@memannara)

मनारा विक्की को मैसेज करने में झिझक रही हैं

अब हाल ही में मनारा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें वह विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बारे में बात कर रही हैं. उन्होंने कहा कि वो विक्की जैन को मैसेज करने में थोड़ा डर रही हैं, क्योंकि अंकिता ने एक बार उन्हें विक्की और उनके रिश्तें के बीच समस्याएं पैदा करने के लिए फटकार लगाया था. अंकिता को विक्की जैन और उनकी दोस्ती पसंद नहीं थी और उन्होंने उसको लेकर सवाल भी उठाए थे.

मनारा चोपड़ा ने अभी हाल ही में इंटरव्यू के दौरान बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने अपने और विक्की के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि हमारी दोस्ती काफी सिंपल थी, लेकिन अगर इससे किसी को कोई समस्या है और इसके बारे में वो मुझे बता भी नहीं रहा तो मैं इस बारे में कैसे जानूंगी कि उन्हें कोई समस्या है. मैं बहुत उलझन में थी, मैं और विक्की काफी बातूनी है और हम दोनों जब बात करते थे तो सिर्फ बात ही करते थे.

अंकिता ने उन पर घर तोड़ने के लगाए थे आरोप

मनारा ने एक घटना को याद करते हुए कहा कि मुझे अंकिता ने एक बार डांटा था कि मैं उनकी मैरिड लाइफ में समस्याएं पैदा कर रही हूं. उनके इस आरोप से मुझे उस वक्त काफी शर्मिंदगी महसूस हुई और इसलिए मैं थोड़ा झिझक रही थी कि मुझे विक्की को मैसेज भेजना चाहिए या नहीं.

मनारा ने बोला, 'मैं उसे मैसेज नहीं करूंगी, क्योंकि विक्की भी जानता है कि मैं झिझक रही हूं क्योंकि अंकिता जी के आरोप से मुझे बहुत खराब लगा था जिसके बाद विक्की ने मुझे मनाने की मुझसे बात करने की कोशिश की लेकिन मैंने नहीं किया. शायद विक्की जानते होंगे कि पर्सनल लाइफ में चीजें कैसी हैं. अगर विक्की मुझसे संपर्क में रहना चाहते हैं और वो मुझे मैसेज करेंगे तो मुझे खुशी होगी.'

Also Read

First Published : 04 February 2024, 07:38 PM IST