menu-icon
India Daily
share--v1

Lalu Prasad Yadav Biopic: लालू प्रसाद यादव पर बनेगी BIOPIC, बेटे तेजस्वी करेंगे फाइनेंस!

Lalu Prasad Yadav Biopic: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर बायोपिक बनने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म को प्रकाश झा डायरेक्ट करेंगे और इसका नाम 'लालटेन' रखा जाएगा.

auth-image
Srishti Srivastava
Lalu Prasad Yadav Biopic: लालू प्रसाद यादव पर बनेगी BIOPIC, बेटे तेजस्वी करेंगे फाइनेंस!

Lalu Prasad Yadav Biopic: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भारतीय राजनीति पर बड़ा प्रभाव डालने वाले लालू को लोग एक समय पर किंगमेकर भी कहा करते थे. लालू के राजनैतिक फैसलों और प्लनिंग के आज भी लोग मुरिद हैं. राजनीति में अच्छे-अच्छों की बैंड बजाने वाले लालू का अपना ही मजाकिया अंदाज है. लालू को भाषण देते तो सभी ने देखा है लेकिन अब लोग उनकी असल जिंदगी से भी रुबरू होना चाहते हैं. ऐसे में फिल्म प्रड्यूसर प्रकाश झा ने लालू यादव की बायोपिक बनाने के फैसला लिया है. खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म का नाम 'लालटेन' रखा जाएगा.

यह भी पढ़ें- World Cup 2023: कोहली की कमजोरी को इस शख्स ने बना दिया उनकी सबसे बड़ी ताकत, वर्ल्ड कप में दिखी पर्दे के पीछे की मेहनत

Untitled design - 2023-10-27T161827.627
 

तेजस्वी ने लगाया फिल्म में पैसा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खुद राष्ट्रीय जनता पार्टी के एक अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की है. अधिकारी ने बताया कि पिछले 5-6 महीनों से इस फिल्म पर काम जारी है. वहीं, एक करीबी सुत्र के अनुसार, फिल्म के राइट्स यादव फैमिली से लिए गए हैं. इस फिल्म को प्रकाश झा प्रड्यूस करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लालू यादव के बेटे तेजस्वी प्रसाद इस फिल्म में पैसा लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- World Cup 2023: दिग्गज बोला- 'बाबर से कहीं ज्यादा बेस्ट हैं नीदरलैंड के कप्तान', फैंस ने ले लिए मजे

Untitled design - 2023-10-27T161935.515
 

आरजेडी के स्पोकपर्सन ने क्या कहा

लालू यादव की राजनीतिक पार्टी आरजेडी के स्पोकपर्सन चितरंजन गगन से जब मीडिया ने इस फिल्म से जुड़े कुछ सवाल किए तो उनका जवाब भी काफी नार्मल था. चितरंजन ने कहा, 'अगर फिल्म बन रही है तो अच्छी बात बै. हमारे देश के लोगों को लालू यादव के जीवन के बारे में जानने में दिलचस्पी है. पहले भी उनपर कई किताबें और फिल्में रिलीज की जा चुकी हैं.'

यह भी पढ़ें- WORLD CUP 2023: इस बार कौन जीतने वाला है ट्रॉफी, MS DHONI ने अपने अंदाज में दिया जवाब