menu-icon
India Daily
share--v1

Kiara Advani: 'मैं प्रेग्नेंट होना चाहती हूं..', कियारा आडवाणी ने शादी से पहले मां बनने की जताई थी इच्छा!

Kiara Advani: कियारा का असली नाम आलिया आडवाणी है लेकिन इन्होंने सलमान खान के कहने पर नाम बदल लिया था क्योंकि उनका कहना था कि आलिया नाम पहले से ही इंडस्ट्री में मौजूद है इसलिए एक नाम की दो एक्ट्रेस होने से थोड़ी दिक्कत होगी जिस कारण कियारा ने अपना नाम बदल लिया.

auth-image
Priya Singh
Kiara Advani: 'मैं प्रेग्नेंट होना चाहती हूं..', कियारा आडवाणी ने शादी से पहले मां बनने की जताई थी इच्छा!

नई दिल्ली:  कियारा आडवाणी इन दिनों काफी सुर्खियों में है. अभिनेत्री ने बहुत कम उम्र में ही नाम कमा लिया है. एक्ट्रेस का आज इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम है. इन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिल में एक अलग जगह बना ली थी. कियारा आडवाणी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही है. एक्ट्रेस का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. कियारा का असली नाम आलिया आडवाणी है लेकिन इन्होंने सलमान खान के कहने पर नाम बदल लिया था क्योंकि उनका कहना था कि आलिया नाम पहले से ही इंडस्ट्री में मौजूद है इसलिए एक नाम की दो एक्ट्रेस होने से थोड़ी दिक्कत होगी जिस कारण कियारा ने अपना नाम बदल लिया.

कियारा आडवाणी की मैरिज लाइफ

वहीं आपको बता दें कि इन दिनों कियारा आडवाणी अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही है. अदाकारा ने अभी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी की और दोनों की शादी की तस्वीरें फैंस ने काफी पसंद की थी. वहीं अब फैंस कियारा और सिद्धार्थ के बच्चे का भी इंतजार कर रहे है. खैर ये तो फैंस की इच्छाएं है जो वो अपने फेवरेट से चाहते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार कियारा ने बताया था कि वह प्रेग्नेंट होना चाहती है.

प्रेग्नेंट होना चाहती थी कियारा

एक वीडियो के जरिए कियारा अपने प्रेग्नेंट होने की इच्छा जाहिर कर रही है. वीडियो में एक्ट्रेस कहती हुई दिख रही हैं कि, मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं वो सब कुछ खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं और मेरे लिए ये मायने नहीं रखता कि बच्चा लड़का हो या लड़की..वो जो भी हो बस स्वस्थ होना चाहिए..' आपको बता दें कि यह वीडियो कियारा की फिल्म 'गुड न्यूज' के प्रमोशन का है. कियारा का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे है.