menu-icon
India Daily
share--v1

Kiara Advani ने दिया था लाल सिंह चड्ढा का ऑडिशन, खुद किया रिवील

Kiara On Laal Singh Chaddha Audition: कियारा आडवाणी ने हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए ऑडिशन देने के बारे में बात की है, जिसे उन्होंने हाल ही में शेयर किया है.

auth-image
Manish Pandey
Kiara Advani ने दिया था लाल सिंह चड्ढा का ऑडिशन, खुद किया रिवील

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने जिन फिल्मों में काम किया उसे खूब सराहा गया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस को भी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है, जिसे उन्होंने खुद बताया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक जानी मानी मिडिया संस्थान को अपना इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए ऑडिशन देने के बारे में बात की, जिसमें आमिर खान और करीना कपूर लीड रोल में नजर आए थे.

कियारा ऑडिशन वायरल

आपको बता दें, कियारा ने ये नहीं बताया कि उन्होंने किस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन ऐसा माना जाता है कि लीड के लिए था. अपने ऑडिशन के बारे में करते हुए, कियारा ने  बताया कि, 'उन्होंने भी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, बिना ये जाने कि ये इस प्रोजेक्ट के लिए है. 

अपने ऑडिशन पर विचार करते हुए उन्होंने स्वीकार किया कि वो इसे नहीं देखना पसंद करेगी, यह सुझाव देते हुए कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया होगा.'

कास्टिंग के महत्व पर जोर

कियारा ने आगे, 'कास्टिंग के महत्व पर जोर दिया और कहा कि, 'ये इस बारे में नहीं है कि कौन बेहतर एक्टर है, बल्कि ये है कि किसी खास भूमिका के लिए सबसे जरूरी कौन है ?  उन्होंने ऑडिशन प्रक्रिया के लिए अपनी सराहना की.' एक्ट्रेस का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. 
 

यह भी पढें: Aditya-Ananya: आदित्य की आंखों में खोईं अनन्या पांडे, मुस्कान ने बयां की इश्क की कहानी