menu-icon
India Daily
share--v1

साई पल्लवी के बाद अब कार्तिक आर्यन ने फेयरनेस क्रीम के एड को किया रिजेक्ट, बोले- मेरे प्लान में ये चीजे फिट नहीं बैठती

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने फेयरनेस क्रीम और पान मसाला के ऐड को करने से मना कर दिया.

auth-image
India Daily Live
kartik
Courtesy: Social Media

कार्तिक आर्यन इन दिनों चंदू अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अभिनेता की इस फिल्म को लेकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. अभी हाल ही में एक्टर ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया और बताया कि उन्होंने कई एड को मना किया जो कि क्योंकि उनको वो करना सही नहीं लगा. आपको बता दें कि इससे पहले अभिनेता ने एड किए है लेकिन अब उन्होंने एंडॉर्स करना बंद कर दिया है. 

दरअसल, Kartik Aaryan ने ब्रैंड एंडॉर्समेंट्स पर बात करते हुए कहा- कुछ साल पहले मैंने एक फेयरनेस क्रीम का एड किया था लेकिन अब उसको करने से मैंने मना कर दिया है क्योंकि मैं उससे रियल में कन्विंस नहीं हो पाया. मैंने इस कॉन्ट्रैक्ट को दोबारा नहीं किया क्योंकि मुझे ये गलत लगा. सिर्फ फेयरनेस क्रीम नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन ने पान मसाला के एड को भी रिजेक्ट किया है.

कार्तिक ने किया फेयरनेस क्रीम एड को रिजेक्ट

इसी वक्त कार्तिक ने कहा कि मुझे पान मसाला का भी एड आया लेकिन मैंने इसे साफ मना कर दिया क्योंकि मुझे ये करना सही नहीं लगा. कार्तिक से पूछा गया कि बाकी स्टार्स तो करते हैं. इस पर एक्टर ने कहा मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता. अगर वो करते हैं और उनको सही लगता है तो ठीक है. उनके लिए ये सही होगा लेकिन मेरे लिए नहीं है.

कार्तिक आर्यन ने कहा कि मुझे पान मसाला के एड काफी बार ऑफर हुए लेकिन मुझे लगता है कि जो चीज मैं खुद नहीं करता मैं अपनी ऑडियंस को कैसे परोस दूं. हर किसी की अपनी सोच होती है ये सब चीजें मेरी सोच पर फिट ही नहीं बैठीं. आपको बता दें कि सिर्फ कार्तिक आर्यन ही नहीं कई अन्य एक्टर्स ने भी कई एड के लिए मना किया है. साईं पल्लवी ने भी फेयरनेस क्रीम के एड के लिए मना किया था.