menu-icon
India Daily
share--v1

अन्नू कपूर को कंगना ने दिया करारा जवाब, बोलीं- 'सफल महिला से नफरत करते हैं'

एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'हमारे बारह' को लेकर चर्चा में है. अभिनेता ने हाल ही में कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) के थप्पड़ कांड पर रिएक्ट किया था जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा था. अब कंगना ने उनके उस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, और साथ ही उनको मुंहतोड़ जवाब दिया है.

auth-image
India Daily Live
annu kapoor
Courtesy: Social Media

Kangana Ranaut: अभी हाल ही में एक्टर अन्नू कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें उन्होंने कंगना रनौत को पहचानने से इंकार किया था. अन्नू कपूर के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचाया था. अब इस वीडियो पर एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने हाल ही में इस वीडियो का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें अन्नू कपूर कहते दिख रहे हैं कि कौन है कंगना रनौत? कंगना ने इसी को शेयर करते हुए एक्टर को जवाब दिया है.

अब कंगना रनौत ने अभी हाल में अपने इंस्टाग्राम का सहारा लेते हुए कहा- 'क्या आप अन्नू कपूर जी की बातों से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, अगर वह खूबसूरत है तो उससे और ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह ताकतवर है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं? क्या यह सच है?' 

Annu kapoor
 

कंगना ने दिया अन्नू कपूर को दिया रिप्लाई

हाल ही में 'हमारे बारह' फेम एक्टर अन्नू कपूर एक इवेंट में पहुंचे थे जहां उनसे कंगना रनौत के थप्पड़ कांड को लेकर सवाल किया गया और उनका रिएक्शन जानने की कोशिश की गई. पैपराजी का सवाल खत्म होता उससे पहले ही एक्टर ने कंगना को लपेटना शुरू कर दिया और कहा कि कौन है कंगना? क्या वह बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस है. Annu Kapoor के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर नेटिजन्स दो गुट में बंट गए. कुछ कंगना की तरफ खड़े हुए तो किसी ने अन्नू कपूर का साथ दिया. 

जब एक पैपराजी ने अन्नू कपूर से पूछा कि वो अब मंडी सांसद है तो अन्नू कपूर ने तुरंत जवाब दिया- ओहो वो भी हो गईं! अभी तो बहुत पावरफुल हो गई हैं.' जब अन्नू कपूर से कुछ और कहने के लिए बोला गया तो उन्होंने कहा-, 'मुझे पहले से ही नफरत है कि वो सुंदर हैं क्योंकि मैं नहीं हूं, ऊपर से वह पावर रखती हैं और आप थप्पड़ कांड के बारे में पूछ रहे हैं तो उसे अब तक कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए.