menu-icon
India Daily
share--v1

'अगर कुछ और लोग होते तो मार ही डालते...', रवीना टंडन के लिए ऐसा क्यों बोलीं कंगना रनौत?

रविवार को रवीना टंडन को लेकर एक खबर आई थी कि उन्होंने और उनके ड्राइवर ने एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की थी. अब इस पर कंगना ने अपना रिएक्शन दिया है.

auth-image
India Daily Live
kangana
Courtesy: Social Media

Kangana Ranaut: रविवार को रवीना टंडन के बारे में खबर आ रही थी कि उन्होंने एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की है. इसके बाद हर तरफ रवीना टंडन की ही बातें चलने लगी. बातें यहां तक होने लगी कि रवीना टंडन और उनके ड्राइवर ने ये सब काम नशे की हालत में किया. अब इस मामले का वीडियो सामने आ गया है. वीडियो में रवीना टंडन वहां लोगों को कहती दिख रही हैं कि मुझे धक्का मत दो, मुझे मत मारो. हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस आरोप को खारिज कर दिया है.

अब रवीना टंडन के इस मामले पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने रवीना का सपोर्ट करते हुए कहा- "रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बहुत ही चिंता का विषय है. अगर विरोधी टीम में 5-6 और लोग होते तो उन्हें पीट-पीटकर मार दिया जाता. हम इस तरह की रोड रेज की घटनाओं की कड़ी निंदा करते हैं. उन लोगों को इसकी सजा मिलनी चाहिए. लोगों को इस तरह के खराब व्यवहार से बचना चाहिए. कंगना का ये इंस्टाग्राम स्टोरी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

रवीना टंडन का वीडियो आया सामने

जब रवीना टंडन का ये मामला सामने आया तो हर तरफ इस पर बात होने लगी. इसके बाद जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तब जाकर पूरे मामले के बारे में पता चला. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद समझ आया कि रवीना टंडन नशे में नहीं थी और मामला मारपीट तक नहीं पहुंचा था.

शनिवार की रात को रवीना टंडन और उनके ड्राइवर की बांद्रा में बहस की खबरें आने लगी. बाद में महिला ने एक्ट्रेस के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया और कहा कि रवीना और उनके ड्राइवर ने नशे की हालत में उनके साथ मारपीट की. जब इस मामले में मुंबई पुलिस ने जांच की तो पता चला कि गाड़ी पीछे करने पर रवीना और उनके ड्राइवर की कुछ महिलाओं से बहस हो गई थी.