menu-icon
India Daily
share--v1

कंगना को पड़ा थप्पड़ और खुश हो गए ऋतिक रोशन? Viral हुए मीम्स

जब से कंगना रनौत को CISF ने थप्पड़ मारा है तब से ही सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने लगे हैं. कई तरह के मीम भी वायरल हो रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
kangana
Courtesy: Social Media

Kangana Ranaut: कल से सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतीं कंगना रनौत का है. Kangana के साथ कल चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक हादसा हो गया. CISF की एक महिला कर्मचारी ने अभिनेत्री को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद खुद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर इसको स्वीकार किया कि उनके साथ ये घटना हुई है. अब इस बीच Social Media पर एक मीम धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स हैं जो कि हुबहू ऋतिक रोशन जैसा लग रहा है और वो ढोल की थाप पर थिरकता हुआ दिख रहा है. इस वीडियो में वो शख्स कह रहा है- Johny Johny, yes papa?, Eating sugar? No papa..Telling lies? No papa, Open your mouth..Ha, ha, ha. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि कंगना को थप्पड़ पड़ने के बाद ऋतिक रोशन.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये मीम

इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं कुछ इस वीडियो का विरोध कर रहे हैं. नेटिजन्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ये बिल्कुल भी फनी नहीं है. वहीं एक ने लिखा ये क्या तरीका है. वहीं कुछ इस पर हंसने वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि जिस CISF महिला ने कंगना को थप्पड़ मारा है उनका नाम कुलविंदर कौर है. एक्ट्रेस को थप्पड़ मारने के बाद कुलविंदर का एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें वह बोलती दिख रही हैं कि जब किसान आंदोलन हो रहा था तो इसने बोला था कि ये औरतें 100-100 रुपये लेकर बैठीं हैं. उस आंदोलन में मेरी मां भी थी. कुलविंदर का ये वीडियो काफी धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.