menu-icon
India Daily
share--v1

जेनिफर मिस्त्री की छोटी बहन अस्पताल में भर्ती, तारक मेहता एक्ट्रेस ने कहा- न कोई काम है और ना ही पैसे

जेनिफर मिस्त्री की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं, अभी हाल ही में उनके भाई की मृत्यु हुई थी अब उनकी छोटी बहन भी वेंटिलेटर पर हैं.

auth-image
India Daily Live
jenni

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की मिसेज सोढ़ी यानी जेनिफर मिस्त्री के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस बार वह अपने पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलों का सामना कर रही हैं. जैसा कि अभी कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनके छोटे भाई का निधन हो गया है.

अब छोटे भाई की मौत के बाद इनकी छोटी बहन भी वेंटिलेटर पर हैं. जेनिफर से छोटी उनकी सात बहनें हैं जिनकी जिम्मेदारी उन पर आ गई हैं. वहीं, अब उनकी छोटी बहन जो कि वेंटिलेटर पर है. उनकी देखभाल के लिए वह अपने होमटाउन गई हैं.

जेनिफर मिस्त्री की बहन अस्पताल में हुई एडमिट

अभी हाल ही में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाला ने बताया कि उनकी छोटी बहन की हालत काफी नाजुक हैं और अब एक्ट्रेस अपनी बहन का देखभाल रख रही हैं. उन्होंने बताया कि जब से उनके भाई का निधन हुआ है तब से उनके परिवार और उनकी सातों बहनों की जिम्मेदारी उन पर है.

इसके अलावा जेनिफर ने असित मोदी पर भी बात की, जेनिफर ने उन पर तंज कसते हुए कहा- 'कोई ऑफर नहीं आया है, लेकिन हां एक प्रोडक्शन हाउस को मेरी जरुरत है जिनको जिस तरह के व्यक्ति की तलाश है वो मैं हूं शायद.

जेनिफर ने बताया कि पवई पुलिस स्टेशन में जो उन्होंने असित मोदी के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी उससे उनको मुआवजा मिलने वाला था लेकिन उसका कुछ नहीं हुआ है. 'मुझे 5 लाख रुपये की मुआवजा राशि के लिए17 अप्रैल तक की तारीख दी गई है और कहा गया है कि तब तक आप इंतजार करें. मेरे उन पर लगभग 30 लाख रुपये है जो उनको मुझे देना है.