share--v1

Jaya Bachchan: 'बेवकूफ हैं वो लड़कियां जो...', महिलाओं पर जया बच्चन के बिगड़े बोल

Jaya Bachchan: उन्होंने कहा कि वो महिलाएं या लड़कियां बेवकूफ है जो डेट पर जाती हैं और फिर बिल का आधा- आधा करती हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन का नाम उन एक्ट्रेस में शामिल है जो अपनी राय रखने में कभी पीछे नहीं हटती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं जिसके कारण उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अब एक्ट्रेस ने फिर से अपनी एक राय रखी है जिसमें उन्होंने महिलाएं और लड़कियां को बेवकूफ कहा हैं.

दरअसल, अभी हाल ही में जया बच्चन अपनी नातिन के पॉडकास्ट शो में पहुंची थी जहां जया के साथ उनकी बेटी श्वेता नंदा भी मौजूद थी. इस वक्त जया बच्चन ने महिलाओं के बारे में ऐसी टिप्पणी कर दी कि अब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. 

जया ने महिलाओं के बिल करने पर कहा

जया बच्चन ने इस दौरान कहा कि वो महिलाएं या लड़कियां बेवकूफ है जो डेट पर जाती हैं और फिर बिल का आधा- आधा करती हैं. जया ने कहा हमेशा पुरुषों को ही बिल भरना चाहिए.

Navya Naveli Nanda ने फेमिनिज्म पर बात करते हुए कहा कि महिलाएं अब खुद को अधिक ताकतवर महसूस कर रही हैं. बहुत सी चीजें वो स्वतंत्र रूप से करना चाहती हैं. इसके बाद नव्या ने उदाहरण देते हुए कहा कि अगर आप किसी लड़की को डेट पर ले जाते हैं और उनका बिल आप भरेंगे, तो कुछ महिलाएं इससे नाराज हो जाती हैं, क्योंकि उनको लगता है कि वो भी इसकी बराबर की हकदार हैं.

लेकिन नव्या अपनी बात पूरी करती उससे पहले ही जया कहती हैं कि वो लड़कियां बेवकूफ है जो ये करती हैं. इसके बाद जया ने कहा- 'कितनी बेवकूफ हैं वो (बिल स्प्लिट करने को कहने वाली) महिलाएं. बल्कि पुरुषों को बिल भरने देना चाहिए.'

Also Read