menu-icon
India Daily
share--v1

'सोनाक्षी के साथ करना था बेडरूम सीन शूट, तभी मुझे कोने में उठा ले गए', जेसन शाह ने सुनाई पर्दे के पीछे की कहानी

एक इंटरव्यू के दौरान शाह ने कहा कि सेट पर किसी से बात नहीं हो पाती थी. माहौल काफी तनावभरा था जिसके कारण फिल्म के प्रोडक्शन में बहुत गड़बड़ी हुई, एक्टर्स को विरोधाभासी निर्देश दिए गए.

auth-image
India Daily Live
Jason Shah
Courtesy: social media

Entertainment News: नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार इस समय चर्चा में बनी हुई. आजादी से पूर्व लाहौर की तवायफों की कहानी को बयां करती यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म में एक अंग्रेज पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले एक्टर जेसन शाह ने फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर हुए अपने खराब और तनावपूर्ण अनुभव को साझा किया.

फिल्म के सेट पर तनावभरा था माहौल
एक इंटरव्यू के दौरान शाह ने कहा कि सेट पर किसी से बात नहीं हो पाती थी. माहौल काफी तनावभरा था जिसके कारण फिल्म के प्रोडक्शन में बहुत गड़बड़ी हुई, एक्टर्स को विरोधाभासी निर्देश दिए गए.

'मुझे पागल की तरह अनुभव कराया गया'
शाह ने फिल्म की एक्टर सोनाक्षी सिन्हा के साथ शूट किए गए एक अंतरंग सीन को लेकर सेट पर हुए खराब अनुभव को भी साझा किया. जेसन शाह ने कहा, 'मुझे सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक अंतरंग सीन शूट करना था. इस सीन की शूटिंग से पहले भंसाली के तीन असिस्टेंट मेरे पास आए और मुझे एक कोने में ले गए. उन्होंने मुझसे कहा- तुम्हें पता है ना कि आज तुम सोनाक्षी सिन्हा के साथ शूटिंग करने जा रहो? इस पर मैंने उनसे कहा हां, मैं जानता हूं कि वह कौन हैं.'

शाह ने कहा कि मुझे ऐसा महसूस कराया गया जैसे मुझे बहुत सावधानी बरतनी है. मैं अपने मन में सोच रहा था, 'क्या तुम्हें ऐसा लगता है कि मैं उन्हें गलत तरीके से छूने जा रहा हूं या ऐसा कुछ? मुझे इस तरह का महसूस हो रहा था.' 

मैं सालों से सोनाक्षी का फैन रहा हूं
शाह ने कहा कि मैं सालों से सोनाक्षी सिन्हा का फैन रहा हूं, लेकिन मुझे ऐसा महसूस कराया गया कि मैं पागल हूं. शाह ने कहा कि जब में पहले दिन सेट पर पहुंचा तो भंसाली का एक घमंडी सहायक उनकी गाड़ी के पास आया और उन्हें कुछ निर्देश देने लगा, लेकिन जब मैंने वास्तव में शूटिंग शुरू की तब मुझसे कहा गया कि इन लोगों की बात पर ज्यादा ध्यान नहीं देना है.