menu-icon
India Daily
share--v1

किन दो नेताओं की डिबेट देखना चाहेंगी जाह्नवी कपूर? वायरल हो गया जवाब

Janhvi Kapoor: देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं. ऐसे में नेता हो या अभिनेता सभी से सियासी सवाल होते हैं. ऐसे में एक इंटरव्यू में फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर से भी सवाल किए गए. इसपर उन्होंने बताया अपने पसंदीदा नेता के सवाल का जवाब देते हुए ये भी बताया कि वो किन दो नेताओं की डिबेट देखना चाहेंगी.

auth-image
India Daily Live
jhanvi kapoor
Courtesy: Social Media

Janhvi Kapoor: लोकसभा चुनाव 2024 के 5 चरण पूरे हो गए हैं. 25 मई को छठवें चरण की वोटिंग होनी है. इसके बाद सातवें चरण का मतदान 1 जून को होगा फिर 4 जून को देश के सामने जनता का फैसला होगा. चुनावी समर में आम जनता और नेता को बयान और कयास लगाते ही है अभिनेता भी इससे बच नहीं पाते. उनके भी बयान जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही जाह्नवी कपूर के एक जवाब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पसंदीदा नेता और एक डिबेट के बारे में बात कर रही है.

जाह्नवी कपूर के एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दे रहीं थी. इस दौरान उनसे उनके पसंदीदा नेता का सवाल किया गया. उनसे पूछा गया की वो किन दो नेताओं की डिबेट देखना चाहेंगी. दोनों ही सवालों पर उन्होंने खुल कर जवाब दिया.

कौन सी डिबेट देखना चाहेंगी ?

जाह्नवी कपूर ने कहा कि बाबा साहेब अंबेडकर और महात्मा गांधी के बीच डिबेट देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा. उनके बीच डिबेट की कैसे अंबेडकर साहब और गांधीजी के व्यूज बदलते रहे किसी भी एक टॉपिक को लेकर. वो एक दूसरे के बारे में क्या महसूस करते हैं. उनके विचारों ने हमारे समाज को मदद किया है.मुझे लगता है ये काफी दिलचस्प है.

कैसे थे दोनों के विचार

समाज में दलित और अन्य समाज की स्थिति को लेकर जाह्नवी कपूर ने कहा कि मुझे लगता है दोनों के विचार इसपर काफी अलग थे. अंबेडकर शुरू से ही दृढ़ और क्लियर रहे. वहीं गांधीजी के विचार इस मामले में आगे बढ़ते रहे कि इस समस्या के बारे में समाज के अन्य हिस्सों से जाना जाए.

घर और स्कूल में नहीं हुई बात

पसंदीदा राजनेता के सवाल पर जाह्नवी कपूर ने कहा कि जो नेता देश का विकास करे मैं उसे पसंद करती हूं. इसके साथ ही स्कूल और घर में जातिवाद की चर्टा को लेकर उन्होंने कहा कि उनके घर और स्कूल में कभी इन विषयों पर कोई चर्चा नहीं हुई.