menu-icon
India Daily
share--v1

Ishaan Khattar: कश्मीर पहुंचे ईशान खट्टर, इन तस्वीरों ने दी गवाही कि गर्लफ्रेंड संग सुकून के पल बिता रहे हैं एक्टर

Ishaan Khattar Girlfriend: शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर इन दिनों अपने डेटिंग की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी बीच एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड संग कश्मीर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

auth-image
Srishti Srivastava
Ishaan Khattar: कश्मीर पहुंचे ईशान खट्टर, इन तस्वीरों ने दी गवाही कि गर्लफ्रेंड संग सुकून के पल बिता रहे हैं एक्टर

Ishaan Khattar Girlfriend: बॉलीवुड के गलियारों में अक्सर ही लव, ब्रेकअप और धोखे की कहानी सुनने को मिल जाती है. आए दिन यहां रिश्ते बदलते हैं. किसी की एक्स, किसी और का नेक्स्ट बन जाता है. वहीं अब इस लिस्ट में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर का नाम भी शामिल हो गया है. ईशान इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, अनन्या पांडे से हुए ब्रेकअप के बाद एक्टर की जिंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दी है. ईशान अब चांदनी बेंज को डेट कर रहे हैं. गर्लफ्रेंड के साथ वो कश्मीर में वेकेशन मनाने पहुंचे, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें- Allu Arjun Daughter: अल्लू अर्जुन की 6 साल की बिटिया ने बनाई गणपति की मूर्ति, हुनर देख हैरान हुए लोग

ईशान की तस्वीरों ने दी गवाही

ईशान खट्टर 17 सितंबर से कश्मीर की वादियों का मजा ले रहे हैं. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड भी वहां उनके साथ गई हैं. ऐसा हम नहीं मीडिया रिपोर्ट्स कह रहे हैं. हालांकि, कहने के पीछे का सीधा कारण है इन दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट, जिसमें दोनों ही कश्मीर के अलग-अलग लोकेशन पर पोज देते नजर आ रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें- WORLD CUP 2023: विश्व कप से पहले इंग्लैंड ने चली बड़ी चाल, टीम में शामिल कर लिया तूफानी गेंदबाज

ईशान का पोस्ट

शाहिद के भाई ईशान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कश्मीर वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, इस ट्रैक को करते हुए मैं मरने ही वाला था. लेकिन अच्छी चीजें आसानी से नहीं मिलती क्योंकि जिंदगी बार-बार जन्नत-ए-कश्मीर दोहराती है, ट्यूलियन झील, 16.09.23.

 

यह भी पढ़ें-.. तो इस वजह से टूटी थी सुनिधि चौहान की पहली शादी, 21 साल बाद छलका दर्द

चांदनी बेंज की तस्वीरें 

ईशान की गर्लफ्रेंड चांदनी बेंज एक मलेशियाई मॉडल हैं. चांदनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कश्मीर वेकेशन की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कश्मीर की कली.' चांदनी और ईशान की तस्वीरों को देख हर कोई यह साफ कह सकता है कि यह दोनों साथ में सुकून के पल बिता रहे हैं.