menu-icon
India Daily
share--v1

'क्या पता आपकी कीमत बढ़ जाए...,' अब दहेज को क्यों प्रमोट करने लगे शादी डॉट कॉम वाले अनुपम मित्तल?

Anupam Mittal ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके शादी.कॉम ऐप का एक फीचर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि दहेज को प्रमोट कर रहा है?

auth-image
India Daily Live
anupam mittal
Courtesy: Social Media

नई दिल्ली: Shadi.Com के सीईओ और शार्क टैंक के जज रहे अनुपम मित्तल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अक्सर अपनी बातों के कारण चर्चा में रहने वाले अनुपम मित्तल एक बार फिर लाइमलाइट में हैं. इस बार उनके सुर्खियों में रहने का कारण शादी डॉट कॉम ऐप है. दरअसल, इनके ऐप में एक ऐसा फीचर है जिसको देखकर लोग कह रहे हैं कि ये "दहेज कैलकुलेटर" के रूप में काम कर रहा है. आइए हम आपको बताते हैं पूरी बात-

Anupam Mittal के शादी.कॉम ऐप में एक विशेष फीचर जो पिछले महीने काफी धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इसमें लड़के की सैलरी के बारे में आपको बताता है. ये फीचर इस बात को दर्शाता है कि एक आदमी एक महिला के परिवार से कितना दहेज मांग सकता है. यह सुविधा आपको उनकी शिक्षा, योग्यता, फाइनेंशियल कंडिशन और अन्य चीजों के बारे में पूछने के लिए डिजाइन किया गया है. 

Anupam Mittal ने वीडियो किया शेयर

जब इन डिटेल्स के बाद यूजर अपनी कीमत जानने के लिए क्लिक करता है, तो ऐप एक ऐसा डेटा सामने देता है जो थोड़ा हैरान करने वाला है लेकिन महत्वपूर्ण है. यह भारत में दहेज हत्याओं के बारे में विज़िटर के आँकड़े को दिखाता है. अब इस बीच अनुपम मित्तल ने खुद एक वीडियो शेयर किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है. अनुपम मित्तल ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- "एक चुटकी सिंदूर की कीमत अब तुम भी जानो रमेश बाबू."

अब अनुपम मित्तल के इस पोस्ट को देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-दोस्तों मैंने इसे आज़माया, इसमें लिखा है कि आपको दहेज मिलेगा नहीं, आपको दहेज देना पड़ेगा वो भी 5 लाख, वैसे कमाल का आइडिया है, मुझे पता था कि उसके दिमाग में कुछ पक रहा था. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अरे भाई, गुजारा भत्ता कैलकुलेटर और झूठे केस आत्महत्या कैलकुलेटर पर भी गौर फरमाइये.. तीसरे यूजर ने लिखा- मैं रील देखकर सचमुच चौंक गया था. मैं ऐसा था "ये अनुपम जी क्या बोले जारे" लेकिन, मुझे कैलकुलेटर बहुत पसंद आया, यह बहुत आसान है! बहुत अच्छी तरह से बनाया गया है.