menu-icon
India Daily
share--v1

Imran khan: 'मैं वापसी करूंगा..' इस शर्त पर बॉलीवुड में कमबैक करेंगे इमरान खान

Imran khan: एक्टर इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाए हुए है जो कि उनके फैंस को बिल्कुल नहीं पसंद वह चाहते हैं कि एक्टर जल्द ही फिल्मों में वापसी करें अब ऐसे में एक्टर ने फिल्मों में वापसी करने की बात की है लेकिन उसके साथ ही एक शर्त भी रखी हैं. तो चलिए जानते हैं कि एक्टर ने आखिर क्या शर्त रखी है.

auth-image
Priya Singh
Imran khan: 'मैं वापसी करूंगा..' इस शर्त पर बॉलीवुड में कमबैक करेंगे इमरान खान

नई दिल्ली: फिल्म 'जाने तू या जाने ना' के जय सिंह राठौर तो सबको याद ही होंगे. इस फिल्म के जरिए लोगों के दिल में जगह बनाने वाले इमरान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. एक्टर ने भले ही कम फिल्में की है लेकिन जितनी भी की उस फिल्म के जरिए दर्शकों के दिल में एक अमिट छाप छोड़ दी है. हालांकि, एक्टर इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाए हुए है जो कि उनके फैंस को बिल्कुल नहीं पसंद वह चाहते हैं कि एक्टर जल्द ही फिल्मों में वापसी करें अब ऐसे में एक्टर ने फिल्मों में वापसी करने की बात की है लेकिन उसके साथ ही एक शर्त भी रखी हैं. तो चलिए जानते हैं कि एक्टर ने आखिर क्या शर्त रखी है.

imran khan1
फिल्मों में वापसी को लेकर बोले इमरान खान

दरअसल, अभी हाल ही में जीनत जी की एक पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब तो जीनत जी ने भी फिल्मों में वापसी कर ली. पता नहीं मेरा इमरान कब करेगा. फैन के इस ट्वीट पर इमरान ने जवाब देते हुए लिखा 'चलो अदिति, इसे इंटरनेट पर छोड़ देते हैं.. 1 मिलियन लाइक्स होने के साथ ही मैं वापसी करूंगा'. इतना ही नहीं इमरान ने जीनत अमान का एक पोस्ट भी शेयर किया है. इस पोस्ट को अपनी स्टोरी पर लगाकर एक्टर ने लिखा, 'जीनत जी से नोट्स ले रहा हूं कि कमबैक कैसे करें'. इमरान खान का कमेंट देखने के बाद फैंस सातवें आसमान पर है.

इमरान का वर्कफ्रंट

इमरान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से फिल्मों में एंट्री की थी. इस फिल्म में एक्टर एक कॉलेज ब्वॉय के रोल में नजर आते हैं. फिल्म को युवा पीढ़ी ने काफी पसंद किया था. इन सब के अलावा इमरान 'लक', 'आई हेट लव स्टोरी',  'किडनैप', 'कट्टी-बट्टी' और 'एक मैं और एक तू' जैसी फिल्मों में भी नजर आए.