menu-icon
India Daily
share--v1

Huma Qureshi: थाई हाई स्लिट में बला की खूबसूरत दिखीं हुमा कुरैशी, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Huma Qureshi: हुमा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है. एक्ट्रेस का जन्म 28 जुलाई 1986 को नई दिल्ली में हुआ था. अभिनेत्री ने अपने 37वें जन्मदिन पर पार्टी रखी जहां कई सितारों ने शिरकत ली.

auth-image
Priya Singh
Huma Qureshi: थाई हाई स्लिट में बला की खूबसूरत दिखीं हुमा कुरैशी, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

नई दिल्ली: हुमा सलीम कुरैशी जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिल में जगह बनाई है. हुमा एक भारतीय अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल और निर्माता हैं जो मुख्य रूप से हिंदी भाषा की फिल्मों में दिखाई देती हैं। हुमा कुरैशी थिएटर ही नहीं बल्कि ओटीटी पर भी धमाल मचाया है. हुमा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही है. एक्ट्रेस का जन्म 28 जुलाई 1986 को नई दिल्ली में हुआ था. अभिनेत्री ने अपने 37वें जन्मदिन पर पार्टी रखी जहां कई सितारों ने शिरकत ली.

हुमा का आउटफिट

दरअसल, हुमा का जन्म 28 जुलाई 1986 को नई दिल्ली में हुआ था. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन की पार्टी रखी जहां कई सितारों ने शिरकत ली. इस दौरान हुमा रेड आउटफिट में कमाल की लग रही है. हुमा की ड्रेस फ्रंट स्लिट है जिसमें एक्ट्रेस की अदा देखने लायक है. अभिनेत्री ने पैपराजी के सामने पोज भी दिया. इस दौरान मीडियाकर्मी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उन्होंने उनका धन्यवाद किया. साथ ही हुमा ने सभी पैपराजी से अनुरोध किया कि आप लोग केक खाकर जाना.

यूजर्स ने प्रतिक्रिया

हुमा के इस वीडियो को देख यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत लड़की, वहीं एक यूजर ने लिखा इसका व्यक्तित्व अद्भुत है..हमेशा बहुत अच्छी, ताजा और प्यारी दिखती हैं..खूबसूरत शैली, मुस्कुराहट और बेदाग व्यवहार...जन्मदिन मुबारक हो हुमा कुरैशी. वहीं एक यूजर ने कहा हैप्पी बर्थडे भोलेनाथ आपको खुश रखें.

वहीं हुमा के वर्कफ्रंट की बात करें तो यह फिल्म 'तरला' में दिखाई देने वाली है. फिल्म में हुमा  शेफ रहीं तरला दलाल के रूप में नजर आने वाली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस का नया अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. हुमा कुरैशी ने इसके अलावा भी कई शानदार फिल्में की है जिसको फैंस ने काफी प्यार भी दिया है.