share--v1

'सैम बहादुर' ने भर दी विक्की कौशल की तिजोरी, जानें रोल के लिए कितना पैसा लिया, अन्य कलाकारों को कितना मिला

कल यानी 7 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. वहीं यह फिल्म 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

auth-image
Sagar Bhardwaj

Sam Bahadur: अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में बुलंदिया छू चुके एक्टर विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म सैम बहादुर को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं.

इस फिल्म में विक्की भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में विक्की के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में विक्की हूबहू सैम मानेकशॉ ही नजर आ रहे हैं.

मंगलवार को रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

कल यानी 7 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. वहीं यह फिल्म 1 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. आपको बता दें कि सैम बहादुर के किरदार ने विक्की कौशल को मालामाल कर दिया है. इस फिल्म के लिए विक्की ने मोटी फीस वसूली है. 

विक्की कौशल ने फिल्म के लिए ली मोटी फीस

रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल ने इस फिल्म के लिए पूरे 10 करोड़ रुपए लिए हैं. फिल्म के अन्य कलाकारों की फीस की बात करें तो सान्या को इस फिल्म के लिए 1.5 से 2 करोड़ रुपए की फीस मिली है, जोकि विक्की के मुकाबले काफी कम कही जा सकती है.

सान्या फिल्म में सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ के किरदार में नजर आएंगी. फातिमा सना शेख इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फातिमा को फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए मिले हैं.

इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में शुमार जीशान अय्यूब इस फिल्म में पाकिस्तान के तीसरे राष्ट्रपति याह्या खान के किरदार में नजर आएंगे. याह्या 1966 से 1971 तक पाकिस्तानी सेना के कमांडर इन चीफ थे और सैम मानेकशॉ के दोस्त भी थे. रिपोर्ट के मुताबिक जीशान को इस फिल्म के लिए 15 लाख रुपए मिले हैं.

इसके अलावा इस फिल्म में आपको पंडित जवाहरलाल नेहरू की भूमिका में अभिनेता नीरज काबी नजर आएंगे, उन्होंने इस किरदार के लिए 30 लाख रुपए फीस ली है. इसके अलावा फिल्म में लॉर्ड माउंटबेटन की भूमिका निभाने वाले अभिनेता एडवर्ड सोनेनब्लिक  ने अपने किरदार के लिए 30 लाख रुपए लिये हैं.

यह भी पढ़ें: 'राष्ट्रपति, सीजेआई सब दिल्ली में रहते हैं क्या उन्होंने कभी नहीं सोचा कि...',वायु प्रदूषण को लेकर जमकर बरसे विवेक अग्निहोत्री


 

 

 

 

First Published : 06 November 2023, 10:56 PM IST