menu-icon
India Daily
share--v1

एक-दूजे से अलग हुए हनी सिंह और शालिनी तलवार, कोर्ट ने मंजूर किया तलाक

दिल्ली की एक फैमिली कोर्ट ने ढाई साल पुराने मुकदमे पर फैसला सुनाते हुए हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के तलाक को मंजूरी दे दी.

auth-image
Sagar Bhardwaj
एक-दूजे से अलग हुए हनी सिंह और शालिनी तलवार, कोर्ट ने मंजूर किया तलाक

Honey Singh Shalini Talwar Divorce: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर व रैपर हनी सिंह और उनकी पत्नी के रास्ते आज हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे से जुदा हो गए. दिल्ली की एक फैमिली कोर्ट ने ढाई साल पुराने मुकदमे पर फैसला सुनाते हुए हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के तलाक को मंजूरी दे दी.

20 साल की रिलेशनशिप के बाद की थी शादी

बता दें कि हनी सिंह ने 20 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने बचपन के प्यार शालिनी से शादी की थी. अब शादी के 11 साल बाद दोनों अलग हो गए.

शालिनी ने लगाए थे हिंसा के आरोप

ेSHALINI
 

शालिनी ने हनी सिंह पर हिंसा के आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि हनी सिंह और उनके परिजनों ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया.

स्कूल से शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

हनी सिंह और शालिनी के बीच उनके स्कूल के दिनों में प्यार परवान चढ़ा था.  दोनों दिल्ली के गुरु नानक पब्लिक स्कूल में पढ़ा करते थे. तभी हनी सिंह शालिनी को अपना दिल दे बैठे थे. हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया था.

इस मॉडल के साथ रिलेशनशिप में हैं हनी सिंह

TINA
 

इस समय हनी सिंह एक्ट्रेस-मॉडल टीना थडानी के साथ रिलेशनशिप में हैं. टीना हनी सिंह के नए गाने पेरिस का ट्रिप में भी दिखाई दी थीं. टीना एक कनाडाई एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो फिलहाल मुंबई में रहती हैं.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस की साड़ी के भीतर रखी गई थी गर्म पानी की बाल्टी, फिर शूट हुआ था यह रोमांटिक सॉन्ग