menu-icon
India Daily
share--v1

Ganapath Trailer: टाइगर की 'गणपत' का धांसू ट्रेलर रिलीज, इस दिन बड़े पर्दे पर एक्शन मोड में दिखेंगी कृति सेनन

Ganapath Trailer: टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में कृति सेनन और अमिताभ बच्चन के भी लुक से पर्दा उठा दिया गया है.

auth-image
Srishti Srivastava
Ganapath Trailer: टाइगर की 'गणपत' का धांसू ट्रेलर रिलीज, इस दिन बड़े पर्दे पर एक्शन मोड में दिखेंगी कृति सेनन

Ganapath Trailer: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपत' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 2 मिनट 30 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का जबरदस्त डोज देखने को मिल रहा है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन अहम किरदार में हैं. बता दें कि यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें- Pawan Singh Divorce: नोएडा में मकान और इतने करोड़ की डिमांड, पवन सिंह की बीवी ने तलाक के लिए रखी ये कैसी शर्त 

ट्रेलर में क्या है 

[youtube-video]https://www.youtube.com/watch?v=szovD3BnvJI[/youtube-video]

 

फिल्म 'गणपत के ट्रेलर की शुरुआत ही दमदार डायलॉग से होती है. इसके बाद टाइगर और कृति सेनन जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आते हैं. फाइनली एंट्री होती है अमिताभ बच्चन की, जो कहते है, 'हमारे खेल की भनक अमीरों को लग गई है.'

 

यह भी पढें- बॉयफ्रेंड शिखर संग वेकेशन पर निकलीं Janhvi Kapoor, साथ में तकिया देख लोगों ने किए कमाल के कमेंट्स

खास है अमिताभ का लुक 

इस फिल्म में टाइगर और कृति से भी अमिताभ बच्चन का लुक ज्यादा खास है. पगड़ी और चश्मा पहने, एक आंख ढंके हुए एक्टर कमाल लग रहे हैं. बिग बी के अलावा टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का किरदार भी काफी अहम है. फिल्म में टाइगर, गुड्डू के रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें- Israel-Hamas War में फंसने से बाल-बाल बचीं ये टीवी एक्ट्रेस