share--v1

जिंदा हैं पूनम... डेथ न्यूज कर रहीं इंजॉय! इस शख्स ने किया दावा

Film critics claim Poonam pandey is alive: 2 फरवरी को खबर आई की एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है. उनकी मौत को लेकर अब एक शख्स ने चौंकाने वाला दावा किया है. उसका कहना है कि वो जिंदा हैं.

auth-image
Gyanendra Tiwari
फॉलो करें:

Poonam Pandey Death: बीते दिन (शुक्रवार, 2 फरवरी) एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया था. 32 साल की एक्ट्रेस की मौत की पुष्टि उन्हीं के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करके की गई थी. इसके साथ ही पूनम की पीआर टीम ने भी मौत की पुष्टि की थी. खबरों की मानें तो सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम पांडे की मौत हुई है. उनकी मौत की पुष्टि करने वाली पीआर टीम गायब हो गई है. पूनम के परिवार का कोई शख्स निकलकर सामने आ रहा है. लेकिन इसी बीच एक शख्स के चौंकाने वाले दावे ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. उसका कहना है कि पूनम अभी जिंदा हैं.

कुल मिलाकर पूनम पांडे की मौत को लेकर फुल सस्पेंस बना हुआ है. पूनम पांडे के फैंस और उनके दोस्त एक ओर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं तो दूसरी ओर एक क्रिटिक्स ने उनकी मौत को लेकर हैरान करने वाला दावा किया है.

किसने बताया पूनम जिंदा हैं?
फैशन और फिल्म क्रिटिक उमैर संधु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करके पूनम पांडे को लेकर बड़ा दावा किया है. उमैर संधु ने ट्वीट करके लिखा कि उनकी पूनम पांडे की कजिन से बात हुई है. और अभी वो जिंदा भी हैं. वो अपनी मौत वाली खबर का आनंद ले रही हैं. उन्होंने पब्लिसिटी के लिए ये किया है.

यूजर मांग रहे हैं प्रूफ
उमैर संधू की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करके पूनम के जिंदा होने का सबूत मांग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'क्या आप जो कह रहे हैं उसे लेकर श्योर हैं'. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या आप श्योर हैं, हमें प्रूफ चाहिए?'


फैशन और फिल्म क्रिटिक उमैर संधु के इस पोस्ट के बाद लोग इस बात को लेकर सोच में पड़ गए हैं कि क्या सच में पूनम जिंदा हैं. अगर जिंदा हैं तो कहां हैं? कहा ये भी जा रहा है कि कल (4 फरवरी) विश्व कैंसर दिवस है, उसी को लेकर पूनम पांडे सभी का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी मौत की खबर जानबूझकर चला रही है. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि क्या सच है क्या गलत. 

वीडियों में देखें पूनम पांडे की मौत का सच

 

Also Read

First Published : 03 February 2024, 10:37 AM IST