share--v1

Elvish Yadav: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में बैठे शख्स को जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो आया सामने

यह वीडियो जयपुर के एक रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है, जिसमें एल्विश रेस्टोरेंट में बैठे एक शख्स के झगड़ा करते नजर आ रहे हैं. वहीं उनके फैंस ने शख्स को थप्पड़ मारे जाने की वजह भी बताई है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Elvish Yadav Slaps Man: बिग बॉस ओटीटी-2 विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव का विवादों से चोली-दामन का साथ रहा है. एक बार फिर से एल्विश ने पंगा ले लिया है. रेस्टोरेंट  में उन्होंने एक शख्स के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो जयपुर के एक रेस्टोरेंट का है जिसमें एल्विश उनके सामने टेबल पर बैठे शख्स को जोरदार थप्पड़ रसीद करते नजर आ रहे हैं. शख्स को थप्पड़ मारने के बाद वो वहां से निकलने की कोशिश तो करते हैं लेकिन फिर शख्स के कुछ कहने पर वो वापस आकर उससे लड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन वहां खड़े कुछ लोग एल्विश को ऐसा करने से रोक लेते हैं और उन्हें अपने साथ लेकर वहां से निकल जाते हैं.

एल्विश ने शख्स को क्यों मारा थप्पड़

वहीं इस वीडियो को लेकर कई यूजर्स का कहना है कि उस शख्स ने एल्विस यादव के परिवार और उसके माता-पिता को अपशब्द कहे थे. इससे पहले एल्विश रेव पार्टी और सांप का जहर इस्तेमाल करने जैसे मामलों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीतने के बाद एल्विश यादव की पॉपुलैरिटी में जमकर वृद्धि हुई. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है.

यह भी देखें

Also Read

First Published : 12 February 2024, 08:19 AM IST