share--v1

कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद से मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर ने की मुलाकात, सामने आया वीडियो

जाने-माने एक्टर और फिल्म निर्माता जूनियर महमूद इस समय पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं, उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

Junior Mehmood: जाने-माने एक्टर और फिल्म निर्माता जूनियर महमूद इस समय पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं, उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. हाल ही में मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर ने उनके घर जाकर उनसे मुलाकात की. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में 67 साल के जूनियर महमूद बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही जूनियर महमूद की एक सर्जरी की जाएगी जिसके जरिए उनके पेट से ट्यूमर हटाया जाएगा. फिलहाल उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

जॉनी लीवर ने लिया हालचाल
इस बीच प्रसिद्ध कॉमेडियन जूनियर महमूद ने उनके घर जाकर उनसे मुलाकात की. इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में जूनियर महमूद कैमरे की तरफ देखते हुए थम्ब्स अप का इशारा करते दिखाई दे रहे हैं.

Junior Mehmood1
Junior Mehmood

बीमारी से 20 किलो वजन घटा
मीडिया चैनल को दिए एक इंटरव्यू में महमूद के भाई सलाम काजी ने कहा कि जूनियर महमूद के पेट में कैंसर है. उनका ब्लड प्रेशर और शुगर बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि बीमारी के कारण उनका 20 किलो वजन कम हो गया है. हालांकि इसके बाद भी वो अभी अच्छा रिस्पॉन्स कर रहे हैं और जो उनसे मिलने आता है उससे बात भी कर रहे हैं.

जूनियर महमूद का असली नाम नईम सैय्यद है. मशहूर कॉमेडियन महमूद अली ने उन्हें यह नाम दिया था. जूनियर महमूद आखिरी बार टीवी शो तेलानी रामा में नजर आए थे.

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू हुआ था फिल्मी सफर
जूनियर महमूद ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. वो मेरा नाम जोकर, ब्रह्मचारी, दो और दो पांच और परवरिश जैसी फिल्मों में नजर आए थे. बाद में उन्होंने मराठी की कुछ फिल्में डायरेक्ट कीं और कुछ टीवी सीरियल्स में भी काम किया.

Also Read

First Published : 03 December 2023, 10:16 AM IST