share--v1

इस मशहूर एक्टर का बेटा हुआ बेरोजगार! सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर की ये विनती

कई फिल्म, एड फिल्म और धारावाहिकों में काम कर चुके बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नासिर खान इन दिनों बेरोजगार हो गए हैं और उन्होंने एक वीडियो जारी कर हाथ जोड़कर काम मांगा है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बार फिर से भावुक कर देने वाली खबर सामने आई है. बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन रहे बदरुद्दीन जलालुद्दीन काजी उर्फ जॉनी वॉकर के बेटे और एक्टर नासिर खान को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है और अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए हाथ जोड़कर काम की भीख मांगी है.

नासिर खान मशहूर कॉमेडियन दिवंगत जॉनी वॉकर के बेटे हैं. वही जॉनी वॉकर जिनकी कॉमेडी ने चार दशक तक लोगों को गुदगुदाया, आज उसका अपना ही बेटा खुशी की तलाश में भटक रहा है. बता दें कि नासिर के पास आज कोई काम नहीं हैं और वह बेरोजगार हो गए हैं.

कई फिल्म और टीवी एड्स में कर चुके हैं काम
नासिर ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बागबान में भी काम किया था. इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल और एड्स कर चुके हैं.

हाथ जोड़कर मांगी काम की भीख
नासिर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर फिल्म और टीवी सीरियल मेकर्स से उन्हें काम देने की गुजारिश की है. उन्होंने कहा कि आप मुझे काम दीजिए, मैं ऑडिशन दे देकर थक चुका हूं  और अब मुझे में ऑडिशन देने की हिम्मत नहीं बची है. उन्होंने कहा कि अगर आपको लगता है कि मैं आपके लायक हूं तो कृपया मुझे कॉल करें मैं काम करने को तैयार हूं.

 

यह भी देखें:

Also Read

First Published : 05 February 2024, 11:18 AM IST