menu-icon
India Daily
share--v1

'मेरे कपड़े चूड़ा और मंदिर वहां हैं...' दलजीत कौर ने तलाक की खबरों पर तोड़ी अपनी चुप्पी

महीनों की चुप्पी के बाद मशहूर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि निखिल शादी को मानने से इंकार कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
daljeet
Courtesy: Social Media

Dalljiet kaur: महीनों की चुप्पी के बाद मशहूर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अब अपने रिश्ते पर खुलकर बोला है. काफी टाइम से दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल को लेकर खबरें आ रही थीं कि दोनों का तलाक होने वाला है. हालांकि, दोनों ने इस पर चुप्पी साध रखी थीं. अब जाकर दलजीत कौर ने अपनी शादी पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में एक पोस्ट किया जिसको देखकर दलजीत के फैंस काफी घबराए हुए हैं. आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने उसमें क्या लिखा-

Dalljiet kaur ने इंस्टाग्राम पर अपने दूसरे पति निखिल पटेल के लिए गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- ‘मेरे कपड़े वहां हैं, मेरा चूड़ा वहां है, मेरा मंदिर, मेरी सारी चीजें वहां हैं. मेरे बेटे के कपड़े, किताबें और पिता को लेकर उसकी उम्मीद भी वहीं हैं. वहां मेरा ससुराल मेरी पेंटिंग जो मैंने वहां रखी थीं, सब वहीं रखा है. लेकिन मेरा पति कह रहा है कि अब वो घर मेरा नहीं है. हम दोनों ने कभी शादी ही नहीं की. क्या वो मेरे पति नहीं है? आप क्या सोचते हैं कि वो मेरे पति नहीं है हमारी शादी नहीं हुई है.

दलजीत कौर ने किया पोस्ट

हालांकि, पोस्ट करने के कुछ देर बाद दलजीत ने इसको हटा दिया और तब से ही इनके तलाक की खबरें चर्चा में आ गई. निखिल पटेल की तरफ से इसको लेकर अब तक कोई बात नहीं की गई है.

आपको बता दें कि शादी के 10 महीने बाद ही दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी. इसके बाद एक्ट्रेस केन्या से भी वापस आ गईं. इनके वापस आने के बाद से ही दलजीत और निखिल की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा था.