share--v1

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मैनेजर फरार घोषित, एक्ट्रेस पर लगे थे ये आरोप

मुरादाबाद की सेशन कोर्ट ने एक मामले में सोनाक्षी सिन्हा की मैनेजर मालविका पंजाबी, एडगर्ल सकारिया और धोमिल ठक्कर को फरार घोषित कर दिया है. अगर तीनों कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनकी संपत्ति भी कुर्क की जा सकती है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

मुरादाबाद सेशन कोर्ट ने एक्ट्रेस सोनाक्षी की मैनेजर मालविका पंजाबी, एडगर्ल सकारिया और धोमिल ठक्कर को फरार घोषित कर दिया है. तीनों के खिलाफ पहले से ही गैर जमानती वारंट जारी है, इसके बावजूद कोर्ट में पेश नहीं होने पर कोर्ट ने इन्हें फरार घोषित कर दिया है. अगर तीनों अभी भी कोर्ट में पेश नहीं होतीं तो इनकी कुर्की के आदेश दिए जा सकते हैं.

क्या था पूरा मामला
यह पूरा मामला साल 2019 का है. इवेंट कंपनी से जुड़े प्रमोद शर्मा ने मुरादाबाद में एक प्रोग्राम को लेकर सोनाक्षी सिन्हा की मैनेजर मालविका पंजाबी से संपर्क किया था. इस कार्यक्रम को लेकर  धूमिल ठक्कर और एडगर्ल सकारिया से भी हुई थी. प्रमोद को जो फीस बोली गई थी वो उन्होंने चुका दी लेकिन इसके बावजूद सोनाक्षी कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं.

इसके बाद प्रमोद ने कटघर थाने में सोनाक्षी और उनकी मैनेजर सहित तीनों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. सोनाक्षी और तीनों अन्य आरोपियों ने इस एफआईआर के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था जहां कोर्ट ने उन्हें राहत भी दे दी थी लेकिन साल 2020 में पुलिस ने विवेचना पूरी करके सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया.

इसके बाद सोनाक्षी ने एक बार फिर हाईकोर्ट पहुंची जहां उन्हें राहत दे दी गई लेकिन तीनों अन्य आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया. वारंट जारी करने के बावजूद तीनों कोर्ट नहीं पहुंचे. अब इन्हें फरार घोषित किया गया है. अगर तीनों अब भी कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनकी संपत्ति जब्त की जा सकती है.

यह भी देखें

Also Read

First Published : 08 February 2024, 11:18 AM IST