share--v1

तेलंगाना के राज्यपाल ने पद्म विभूषण पुरस्कार मिलने पर चिरंजीवी को दी शुभकामनाएं

एक्टर चिरंजीवी तेलंगाना और पुडुचेरी के राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन से मिले और तस्वीरें साझा कर उनका शुक्रिया अदा भी किया.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाया है. अभिनेता को 24 जनवरी को भारत के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है. इस सम्मान के बाद हर किसी ने सुपरस्टार चिंरजीवी को शुभकामनाएं दी हैं.  

अब इस बीच अभिनेता की एक और तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें चिरंजीवी तेलंगाना और पुडुचेरी के राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन से मिल रहे है. इनके ये मुलाकात हैदराबाद के राजभवन में हुई. इस दौरान राज्यपाल ने अभिनेता को पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर बधाई दी है.

तेलंगाना और पुडुचेरी के राज्यपाल से मिले चिरंजीवी

तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने फूलों का गुलदस्ता देकर चिरंजीवी का स्वागत किया. फूलों के गुलदस्ते के बाद उन्होंने चिंरजीवी को काफी शालीनता से शॉल पहनाया. इस फोटो में अभिनेता की पत्नी सुरेखा भी नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्टर ने राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन से काफी बातचीत की और उनके साथ कैमरे में पोज भी दिया. इनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

चिरंजीवी ने पोस्ट कर किया धन्यवाद

अब इस बीच एक्टर चिरंजीवी ने भी राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन से मुलाकात की कुछ फोटो अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'तेलंगाना की राज्यपाल महोदया तमिलिसाई सौंदर्यराजन को बहुत-बहुत धन्यवाद. आज राजभवन में मेरी मेजबानी करने और पद्म विभूषण पर आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. आपके और डॉ. सुंदरराजन के साथ बहुत समृद्ध बातचीत करके खुशी हुई.'

अभिनेता के इस पोस्ट को देखकर अब यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा भले ही बॉस को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है लेकिन पद्म विभूषण इनकी वजह से पॉपुलर हुआ है. वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि अच्छी शुभकामनाएं, वहीं एक यूजर ने लिखा जय चिरंजीवी, वहीं एक और यूजर ने उन्हें भर-भर के बधाई दी.

Also Read

First Published : 10 February 2024, 05:01 PM IST