menu-icon
India Daily
share--v1

हर शुक्रवार बदलते हैं रिश्ते..इंडस्ट्री में एक भी दोस्त न होने पर बोले कार्तिक आर्यन, लोगों ने कहा- दूसरा सुशांत सिंह

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अभी अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. एक्टर ने अभी हाल ही में इंडस्ट्री से अपनी दोस्ती को लेकर बात की है.

auth-image
India Daily Live
kartik
Courtesy: Social Media

Kartik Aaryan: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'चंदू चैंपियन' में दिखने वाले हैं. फिल्म में एक्टर पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं. Chandu Champion पेटकर की बायोपिक है. फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन काफी मेहनत कर रहे हैं. इनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान है. फिल्म को लेकर अभिनेता काफी जोरो-शोरों से तैयारी में जुटे हुए हैं. अभी हाल ही में एक्टर ने इंटरव्यू में अपनी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से दोस्ती को लेकर खुलकर बात की.

कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी बात को रखने के लिए उनके पास कोई स्पोक्सपर्सन नहीं है. वो आज जो भी है अपने काम की वजह से हैं. कार्तिक ने कहा कि जब आप एक पब्लिक फिगर होते हैं तो आपके बारे में या तो पॉजीटिव बात होती है या निगेटिव लेकिन अगर मेरे बारे में कोई निगेटिव बात होती है तो ऐसा कोई नहीं है जो कि मेरे बारे में Positive बातें ला पाए.

कार्तिक ने बताया इंडस्ट्री में कोई दोस्त नहीं

दरअसल, कार्तिक आर्यन से पूछा गया था कि वो स्क्रिप्ट और प्रोजेक्ट को लेकर किससे सलाह लेते हैं. कार्तिक ने कहा 'नहीं, मैं किसी से भी सलाह नहीं लेता हूं क्योंकि जो मेरी गट फीलिंग कहती है मैं वहीं करता हूं. इंडस्ट्री में कोई ऐसा जो राइटर, डायरेक्टर या इंसान है ही नहीं जिससे मैं इन चीजों को लेकर बात करूं. मुझे लगता है जब से मैंने सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म की है तब से मेरी जिंदगी में ऑप्शन आने शुरू हुए हैं और मैंने तब से खुद ही फैसला लिया है.

उन्होंने दोस्तों को लेकर पूछे गए सवाल पर बोला कि उनके सारे दोस्त इंडस्ट्री के बाहर यानी उनके कॉलेज के है . उन्होंने कहा, 'मैं यह कह सकता हूं कि मैं लोगों के साथ काम करता हूं लेकिन मेरे यहां दोस्त कम है. मुझे लगता है मैं यहां दोस्ती करने नहीं बल्कि काम करने आया हूं. ये मेरा प्रोफेशन है. यहां शुक्रवार से शुक्रवार रिश्ते बदलते हैं जो मुझे पसंद नहीं हैं. कार्तिक के इस वीडियो को देख लोग कह रहे हैं कि हमें इनकी फिल्में देखनी चाहिए ताकि इंडस्ट्री वाले इनको दूसरा सुशांत न बना दें.