menu-icon
India Daily
share--v1

Canadian Rapper Shubh: मुंबई में कॉन्सर्ट रद्द होने पर कनाडाई रैपर शुभ का छलका दर्द, कहा- 'देशभक्ति का सबूत देने की जरुरत नहीं'

Canadian Rapper Shubh: शुभ खालिस्तानी सपोर्टर है और जिस कारण उनके कॉन्सर्ट को रद्द करने की मांग की गई थी. अब अपने कॉन्सर्ट के कैंसिल होने पर सिंगर का दर्द छलका है.

auth-image
Priya Singh
Canadian Rapper Shubh: मुंबई में कॉन्सर्ट रद्द होने पर कनाडाई रैपर शुभ का छलका दर्द, कहा- 'देशभक्ति का सबूत देने की जरुरत नहीं'

नई दिल्ली: पंजाबी रैपर व सिंगर शुभ उर्फ शुभनीत सिंह आज कल सोशल मीडिया में काफी छाए हुए हैं. उनके सोशल मीडिया पर छाने का कारण उनका मुंबई में होने वाला एक कॉन्सर्ट है जो कि रद्द कर दिया गया है. भारत और कनाडा के बीच राजनयिक विवाद चल रहा है. ऐसे में अब पंजाबी सिंगर और रैपर शुभ भी विवादों के घेरे में है. ऐसा कहा जा रहा है कि शुभ खालिस्तानी सपोर्टर है और जिस कारण उनके कॉन्सर्ट को रद्द करने की मांग की गई थी. अब अपने कॉन्सर्ट के कैंसिल होने पर सिंगर का दर्द छलका है.

मुंबई में कॉन्सर्ट कैसिंल होने पर दुखी हुए रैपर शुभ 

दरअसल, पंजाबी सिंगर और रैपर शुभ जिनका अभी मुंबई में कॉन्सर्ट होना था और अब वह कैंसिल हो गया है. इस घटना के बाद शुभ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है और लिखा- भारत मेरा भी देश है..मैं भी भारत में ही जन्मा हूं..मेरे गुरु और पूर्वज भारत के ही है. उन्होंने आगे बताया कि मैं भारत में कॉन्सर्ट करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड था और मैं काफी मेहनत कर रहा था लेकिन अभी हाल में हुए इस घटना ने मुझे बुरी तरह से निराश किया है और इससे मैं काफी दुखी भी हूं. 

शुभ ने आगे कहा कि भारत मेरा भी घर है मेरे गुरु और पूर्वज जिन्होंने देश की आजादी के लिए, इसकी महिमा के लिए बलिदान देने में एक पल भी नहीं सोचा. पंजाब मेरी आत्मा में है और मेरे खून में बसता है. सिंगर ने यह भी कहा कि आज मैं जो कि कुछ भी हूं पंजाबी होने के कारण हूं और पंजाबियों को इस बात का सबूत देने की जरुरत नहीं है.  

पोस्ट कर कही ये बात

आपको बता दें कि पंजाबी सिंगर और रैपर शुभ जिनके ऊपर भारत का गलत नक्शा शेयर करने का आरोप है. साथ ही इन्हें खालिस्तानी सपोर्टर भी कहा जाता है. इसी कारण इनके कॉन्सर्ट को लेकर काफी विवाद छिड़ गया था और इनके शो को रद्द करने की मांग की गई थी जो कि रद्द हो भी गया. आपको बता दें कि मुंबई भारतीय जनता युवा मोर्चा के शिष्टमंडल ने इस प्रोग्राम को बैन करने की मांग की है.