share--v1

'शिखर कभी भी जान्हवी का Ex नहीं हो सकता', बेटी के बॉयफ्रेंड को लेकर ये क्या कह गए बोनी कपूर

जान्हवी ने अभी तक शिखर से अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक तौर पर खुलासा नहीं किया है. हालांकि शिखर उनके परिवार के अलावा अन्य कार्यक्रमों में भी जान्हवी के साथ दिखाई देते रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

Bollywood News: अपकमिंग फिल्म मैदान के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने हाल ही में अपनी बेटी जान्हवी कपूर  के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. बता दें कि मीडिया में खबरें हैं कि एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने बचपन के दोस्त शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं.

'दोनों तब से साथ है जब वे एक-दूसरे के प्रेम में नहीं पड़े थे'

उनके पिता बोनी कपूर ने दोनों के संबंधों पर पूछे गए सवाल पर कहा कि शिखर के साथ उनका रिश्ता उनके रिश्ते के बारे में किसी भी अटकल से परे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जान्हवी और शिखर उस समय से एक-दूसरे के साथ हैं जब वे एक-दूसरे के प्रेम में नहीं पड़े थे. उस समय भी उन्होंने अपनी मजबूत दोस्ती को बनाए रखा.

'मैं शिखर से प्यार करता हूं'

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में बोनी कपूर ने कहा, 'मैं शिखर से प्यार करता हूं.' उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कुछ साल पहले जब जान्हवी शिखर से नहीं मिल रही थीं तब भी वे शिखर के साथ दोस्ताना व्यवहार में थे.

'शिखर कभी भी जान्हवी का एक्स नहीं हो सकता'

बोनी कपूर ने कहा कि कुछ समय पहले ऐसी अफवाह थी कि दोनों एक-दूसरे से नहीं मिल रहे हैं, उस समय भी मैं आश्वस्त था. शिखर कभी भी जान्हवी का पूर्व प्रेमी नहीं हो सकता.

शिखर के साथ प्यार में हैं जान्हवी

बता दें कि जान्हवी ने अभी तक शिखर से अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक तौर पर खुलासा नहीं किया है. हालांकि शिखर उनके परिवार के अलावा अन्य कार्यक्रमों में भी जान्हवी के साथ दिखाई देते रहे हैं.

बोनी कपूर ने शिखर की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि शिखर के हमारे पूरे परिवार के साथ मजबूत रिश्ते हैं. वह हर समय उपस्थित रहता है, मेरे, जान्हवी और अर्जुन के साथ उसके करीबी संबंध हैं और मुझे खुशी है कि ऐसा कोई शख्स हमारे परिवार का हिस्सा है. हाल ही में बोनी कपूर ने शिखर के साथ हवाई यात्रा की थी. 

Also Read