share--v1

Kangana Ranaut: कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को कहा था 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार', अब वीडियो हुआ वायरल

Kangana Ranaut: इस बीच कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस उर्मिला पर अभद्र टिप्पणी की थी. आपको बता दें कि ये वीडियो 4 साल पुराना है, जिसको कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास ने अपने एक्स पर शेयर किया है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: जब से बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री ली है तब से ही सियासी माहौल में उथल-पुथल पैदा हो गई हैं. कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा टिकट दिया है. कंगना को टिकट मिलते ही कांग्रेस की लीडर सुप्रिया श्रीनेत ने उन पर एक टिप्पणी की जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसका पलटवार किया. 

अब इस बीच कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस उर्मिला पर अभद्र टिप्पणी की थी. आपको बता दें कि ये वीडियो 4 साल पुराना है, जिसको कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास ने अपने एक्स पर शेयर की है. इस वीडियो में कंगना कहती है कि- मैंने उर्मिला मातोंडकर का एक बहुत ही अपमानजनक इंटरव्यू देखा. जिसमें वह मेरे बारे में बात कर रही हैं मेरा मजाक उड़ा रही हैं. मेरे स्ट्रगल का भी मजाक उड़ा रही थी, वह ये कह रही थी कि मैं टिकट के लिए बीजेपी को खुश करने की कोशिश कर रही हूं. 

कंगना का पुराना वीडियो वायरल

कंगना आगे बोली- 'यह समझने के लिए किसी को बुद्धिमान होने की जरूरत नहीं है कि मेरे लिए टिकट पाना बहुत इतना मुश्किल नहीं, उर्मिला एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं. वह अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि सॉफ्ट पोर्न करने के लिए सही हैं. अगर उनको टिकट मिल सकता है, तो मुझे क्यों नहीं मिलेगा?'

वहीं आपको बता दें कि कांग्रेस लीडर सुप्रिया श्रीनेत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने कंगना की फोटो साझा की है इस फोटो को शेयर करते हुए सुप्रिया ने लिखा- 'क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?' अब सुप्रिया के इस कमेंट के बाद तो जैसे सियासी जंग छिड़ गई है. 

वहीं अब सुप्रिया की सफाई के बाद बीजेपी नेता अमित मालवीय ने उन पर सवाल उठाते हुए कहा है कि, यदि आपका अकाउंट वही पोस्ट कर रहा है जिसे पैरोडी अकाउंट ने पोस्ट किया है तो इसका मतलब है कि दोनों अकाउंट का एडमिन एक ही है.

Also Read

First Published : 26 March 2024, 11:25 AM IST