share--v1

Anant-Radhika Pre Wedding: आकाश अंबानी ने शाहरुख के साथ किया ऐसा व्यवहार, यूजर बोले- गजब बेईज्जती है यार

Anant-Radhika Pre Wedding: अब हाल में एसआरके का एक वीडियो और सामने आया है जिसको देखने के बाद किंग खान के फैंस को जरुर बुरा लगने वाला है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. किंग खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. अभी हाल ही में शाहरुख खान को अंबानी परिवार के फंक्शन में देखा गया था जहां के कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं. कभी रिहाना के साथ डांस करते तो कभी अपनी पत्नी के साथ थिरकते दिखे.

आकाश अंबानी ने शाहरुख को किया साइड

अब हाल में एसआरके का एक वीडियो और सामने आया है जिसको देखने के बाद किंग खान के फैंस को जरुर बुरा लगने वाला है. दरअसल, इस वीडियो में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आकाश अंबानी, और नीता अंबानी के साथ डांस कर रहे हैं. वीडियो को आप ध्यान से देखें तो शाहरुख नीता अंबानी का हाथ पकड़कर डांस कर रहे हैं.

तभी आकाश अंबानी आते है और हाथ छुड़वाकर उन्हें साइड कर देते हैं. इसके बाद शाहरुख खान अलग होकर डांस करते है. वीडियो को देखने पर लग रहा है जैसे आकाश अंबानी ने किंग खान के साथ दुर्व्यवहार किया है. हालांकि, वीडियो को देखने के बाद इस बात का पता लगाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है कि आकाश ने सच में साइड किया या बात कुछ और ही हैं.

अब इस वीडियो को देख यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गजब बेईज्जती है यार, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये तो बहुत गलत किया. वहीं एक ने लिखा पैसा आते ही लोगों को घमंड आ जाता है. वहीं शाहरुख के एक फैन ने लिखा कि अगर रिस्पेक्ट करनी नहीं आती तो बुलाते क्यों हो यार.

Also Read