menu-icon
India Daily
share--v1

'बॉलीवुड का बॉयकॉट करो...', पूजा भट्ट ने ऐसा क्या लिख दिया कि होने लगी ट्रोलिंग?

Pooja Bhatt|: सोशल मीडिया पर इस समय फिलिस्तीन के समर्थन में भारत से भी आवाज उठ रही हैं. बॉलीवुड के कई सितारों ने फिलिस्तीन के समर्थन में पोस्ट किया तो वो ट्रोल हो गए.

auth-image
India Daily Live
Pooja Bhatt
Courtesy: Soial Media

Pooja Bhatt: बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स फिलिस्तीन के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं. दरअसल, बीते रविवार को इजरायल ने शरणार्थी कैंप में जोरदार हमला किया था. इस हमले में 45 लोगों की मौत हो गई जबकि 100 से ज्यादा लोग घायल हुए. इजरायल के इस हमले की वैश्विक स्तर पर खूब निंदा की जा रही है. आलिया भट्ट, करीना कपूर और वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर फिलिस्तीन के समर्थन में स्टोरी लगाई. जैसे बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया पर फिलिस्तीन के समर्थन में पोस्ट की ट्विटर पर बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड करने लगा. इस ट्रेंड में पूजा भट्ट ने सबसे ज्यादा अटेंशन खींचा.

उन्होंने अब उन लोगों पर निशाना साधा है जो हमेशा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर ‘सामूहिक रूप से बोलने’ के लिए हमला करते हैं.पूजा भट्ट ने अफने एक्स हैंडल से बॉलीवुड बॉयकॉट का स्क्रीनशॉट शेयर करके विरोधियों पर हमला बोलते हुए लिखा कि यह फिर से शुरू हो गए. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को उसके बोलने के कीमत भी चुकानी पड़ती है. 

पूजा भट्ट हो गईं ट्रोल

पूजा भट्ट ने हैशटैग ऑल आईज ऑन राफा टैग करते हुए लिखा - "एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को फिलिस्तीन में हो रहे अत्याचारों के खिलाफ सामूहिक रूप से बोलने की कीमत चुकानी पड़ रही है." पूजा भट्ट  की पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. फिलिस्तीन के समर्थन में हिंदुस्तान के अलग-अलग इंडस्ट्री के लोग अपना समर्थन दे रहे है.  

अपने इस पोस्ट के बाद पूजा भट्ट ने अपनी पुरानी पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जैसा कि कमेंट  में गैसलाइटिंग होती है. इतना प्रेडिक्टेबल. ये कल्पना से भी परे है. 

फिलिस्तीन के समर्थन में बॉलीवुड के सितारे

आलिया भट्ट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर @themotherhoodhome की एक पोस्ट को शेयर किया, जिसमें लिखा था, "सभी बच्चे प्यार के हकदार हैं. सभी बच्चे सुरक्षा के हकदार हैं. सभी बच्चे शांति के हकदार हैं. सभी बच्चे जीवन के हकदार हैं. और सभी माताएं अपने बच्चों को वे चीज़ें देने में सक्षम होने की हकदार हैं.

इसी तरह करीना कपूर ने भी यूनीसेफ द्वारा शेयर की गई पोस्ट को रिपोस्ट किया. एक्टर वरुण धवन ने भी इंस्टाग्राम पर ऑल आइस ऑन रफा की तस्वीर शेयर की थी.