menu-icon
India Daily
share--v1

Cannes पहुंचते ही 22 साल की अवनीत कौर ने किया कुछ ऐसा काम, नेटिजन्स बोले- ये हैं भारतीय संस्कार

Avneet Kaur ने अभी हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

auth-image
India Daily Live
avneet
Courtesy: avneet kaur instagram

Avneet Kaur: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अवनीत कौर से तो आप सब रूबरू होंगे. बहुत कम उम्र में इन्होंने एक्टिंग शुरू की और जल्द लोगों के दिलों में जगह बना ली. अवनीत कौर भले ही 22 साल की है लेकिन इस उम्र में ही इन्होंने काफी सक्सेज हासिल कर ली है. अब एक्ट्रेस के सक्सेज लिस्ट में एक चीज और एड हो गई है. दरअसल, Avneet Kaur ने अभी हाल ही में कान्स में अपना डेब्यू किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

अभी हाल ही में अवनीत कौर का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें अदाकारा कान्स में अपना जलवा बिखेरती दिख रही हैं. इनका ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और नेटिजन्स इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में अवनीत कौर Cannes की सरजमीं के पैर छूती है फिर आगे बढ़ती हैं. एक्ट्रेस के इस जेश्चर को देख यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कह रहे हैं कि इसको संस्कार कहते हैं.

कान्स में अवनीत ने किया कुछ ऐसा काम

अवनीत कौर के आउटफिट की बात करें तो इन्होंने इस दौरान शिमरी ब्लू कलर का आउटफिट कैरी किया है जिसमें वह काफी कॉन्फिडेंट दिख रही हैं. इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने बालों में हाई बन, सिंपल मेकअप और सिल्वर हील कैरी की है. अवनीत कौर के इस वीडियो को देख यूजर्स बोले- इतनी उम्र में इतनी सक्सेज, वहीं दूसरे ने कहा- कॉन्फिडेंट देखो. 

अवनीत कौर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद इन्होंने ‘मेरी मां’ सीरियल में काम किया. इस सीरियल के लिए इन्हें काफी तारीफ मिली. इतना ही नहीं, अवनीत कौर को नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू'(Tiku Weds Sheru) में देखा गया. अदाकारा ने इस फिल्म के जरिए ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था.