menu-icon
India Daily
share--v1

कंफर्म! जहीर इकबाल संग जून में सोनाक्षी सिन्हा करेंगी निकाह, ये मेहमान होंगे शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द शादी के बंधन में बंध सकती हैं. दोनों इस महीने के अंत में शादी करने को तैयार हैं. ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है.

auth-image
India Daily Live
sona-zaheer
Courtesy: Social Media

Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द इस महीने के आखिरी तक अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग निकाह कर सकती है. दोनों की शादी की काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि Sonakshi और Zaheer दोनों इसी महीने के अंत तक में निकाह कर सकते हैं. दोनों एक्टर्स के परिवारवालों ने इस शादी के लिए अपनी हामी दे दी है.

खबरों की मानें तो दोनों 23 जून 2024 को शादी कर सकते हैं. आपको बता दें कि इनकी शादी में कुछ खास मेहमान ही शामिल होंगे जिसमें संजय लीला भंसाली और 'हीरामंडी' की कास्ट शामिल हो सकती है. इसके अलावा सलमान खान को भी न्योता भेजा गया है. अभी हाल ही में अपनी वेब सीरीज हीरामंडी के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा कपिल शर्मा शो में पहुंची थी. उसी वक्त कपिल ने उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया था तब एक्ट्रेस ने कहा कि वो शादी को लेकर बहुत बेताब हैं. 

इस दिन करेंगे शादी

अब ऐसे में इस महीने सोना जहिर की बेगम बनने को पूरी तरह से तैयार हैं. कपल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई. लेकिन अभी हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी का बर्थडे था जिसमें जहिर इकबाल का पोस्ट देख किसी को भी समझ आ जाए कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. जहिर ने पूरी तरह से एक्ट्रेस पर प्यार बरसाया था.

दोनों की शादी के कार्ड की बात करें तो ये कुछ खास अंदाज में बनाया गया है. मैगजीन के कवर पेज की तरह Sonakshi और Zaheer का वेडिंग कार्ड छपे हैं और मेहमानों को भेज भी दिए गए हैं. अब देखना ये खास होगा कि सोनाक्षी सिन्हा निकाह करेंगी या शादी, हो सकता है कपल दोनों के रीति-रिवाज को फॉलो करें.