share--v1

Shraddha Kapoor: डेटिंग की खबरों के बीच श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी संग रिश्ता किया कंफर्म! फैंस ने पूछा- अब शादी कब करोगे

Shraddha Kapoor: खबरों के बीच अब श्रद्धा कपूर ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसको देखने के बाद उनके और राहुल के रिश्तें में मुहर लग गई है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों काफी चर्चा में है. अभिनेत्री अपने लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है. बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस राहुल मोदी के साथ अपने रिश्तें को लेकर चर्चा में है. इनके रिश्तें में होने की खबर को हवा तब मिली जब  जामनगर में अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में श्रद्धा राहुल मोदी के साथ पहुंची थीं.

खबरों के बीच अब श्रद्धा कपूर ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसको देखने के बाद उनके और राहुल के रिश्तें में मुहर लग गई है. रविवार को श्रद्धा ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह सोफे पर लेटी दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में एक चीज जो आपका ध्यान खींच लेगी वो हैं उनके गले में R नाम वाला पेंडेंट, जिसको देखते ही फैंस कह रहे हैं कि ये R से राहुल है.

श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी संग रिश्ता किया कंफर्म?

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट जो फोटो शेयर की है, उसमें वह पर्पल कलर के नाइट सूट में दिख रही हैं. इस फोटो को अगर आप ध्यान से देखें तो आपको R लिखा हुआ लॉकेट भी मिल जाएगा. अब इस लॉकेट को देख लोग कह रहे हैं कि यह स्त्री फेम एक्ट्रेस ने राहुल मोदी के नाम के लिए पहना है.

श्रद्धा कपूर ने इन फोटोज को शेयर करते हुए काफी प्यारा कैप्शन दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'कुछ नहीं, संडे है तो कुछ नहीं कर रही.' अब श्रद्धा के इस लॉकेट को देख हर कोई उनसे सवाल कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'ये R नाम के लॉकेट का क्या मतलब है. वहीं दूसरे ने पूछा, कब शादी कर रहे हो फिर आप, तीसरे ने लिखा, 'लगता है राहुल मोदी ही इसकी वजह हैं.' वहीं एक ने लिखा, 'आर फॉर रिचर्ड', जिस पर श्रद्धा ने लिखा, 'ओह, लेकिन नहीं.'

Also Read