share--v1

Pooja Bhatt: 52 साल की इस एक्ट्रेस का विवादों से रहा गहरा नाता, कभी पिता को Kiss तो कभी शराब की लत ने छीना करियर

Pooja Bhatt: पूजा भट्ट आज अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में हर कोई एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहा है. आज हम आपको उनके बारे में कुछ दिलचस्प कहानी के बारे में बताएंगे जो कि आपने शायद ही सुनी होगी.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड हमेशा से किसी ना किसी कारण से विवादों में रहता है. कभी सुपरस्टार अपने प्रोफेशनल विवाद तो कभी किसी का पर्सनल विवाद फैंस के बीच टॉक ऑफ द टाउन रहता है. इस लिस्ट में वैसे तो कई सितारों का नाम शामिल है लेकिन एक एक्ट्रेस है जिनका विवादों से काफी गहरा नाता रहा है. एक बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर की बेटी जिसने अपनी एक्टिंग से 90 के दशक में लोगों के दिलों पर जादू चलाया था.

एक्ट्रेस सक्सेस की राहों पर ही थी और कामयाबी उनके पैर छू रही थी. उसी वक्त कुछ ऐसा हुआ जिसने उनके करियर को पूरी तरह से खराब कर दिया. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं, जी हां हम 90 दशक की बेहतरीन अदाकारा में से एक पूजा भट्ट की बात कर रहे हैं.

पूजा भट्ट का 52वां जन्मदिन आज

पूजा भट्ट आज अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में हर कोई एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहा है. आज हम आपको उनके बारे में कुछ दिलचस्प कहानी के बारे में बताएंगे जो कि आपने शायद ही सुनी होगी.

पूजा भट्ट का जन्म 24 फरवरी 1972 को मुंबई में हुआ था. पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट जो कि इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हैं. पूजा ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी है जिसने एक्ट्रेस को अर्श से फर्श तक पहुंचा दिया था. 

एक्ट्रेस और विवाद का रहा है गहरा नाता

पूजा ने जब इंडस्ट्री में एंट्री की तब वह महज 17 साल की थी. इसके बाद उनकी एक्टिंग और ग्लैमर अंदाज की हर तरफ चर्चा होने लगी. फिर एक समय आया जब एक मैगजीन कवर के लिए पूजा भट्ट ने अपने पिता को लिप टू लिप किस किया था. 

इसके बाद महेश भट्ट ने ये तक कहा था कि अगर पूजा मेरी बेटी न होती तो मैं उससे शादी कर लेता. डायरेक्टर के इस स्टेटमेंट के बाद लोगों ने महेश भट्ट पर अपना गुस्सा जाहिर किया और उन्हें जान से मारने की धमकी तक दे डाली.

इसके बाद पूजा भट्ट को शराब की लत लग गई और इसके कारण वह मौत के करीब आ गई थीं लेकिन बाद में पिता के कहने पर एक्ट्रेस ने शराब को छोड़ दिया था.

Also Read