menu-icon
India Daily
share--v1

Deepika Padukone On Nepotism: 'ये पहले, आज और आगे भी रहेगा..', Nepotism पर खुलकर बोलीं दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने आज जो भी मुकाम हासिल किया है वह खुद की बदौलत हासिल किया है. इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण का कोई गॉड फादर नहीं रहा है लेकिन अपनी कड़ी मेहनत और अच्छी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

auth-image
Priya Singh
Deepika Padukone On Nepotism: 'ये पहले, आज और आगे भी रहेगा..', Nepotism पर खुलकर बोलीं दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आप उनके निजी जीवन के लिए कितना भी ट्रोल कर लें लेकिन एक बात तो सच हैं कि वह अभिनेत्री बेमिसाल है. जिस भी फिल्म में वह काम करती है उसमें पूरी तरह से घुस जाती है और लोग उन्हें काफी पसंद करते है. दीपिका पादुकोण ने आज जो भी मुकाम हासिल किया है वह खुद की बदौलत हासिल किया है. इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण का कोई गॉड फादर नहीं रहा है लेकिन अपनी कड़ी मेहनत और अच्छी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. दीपिका ने अब हाल ही में नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है.

नेपोटिज्म पर बोली दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने वोग को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके शुरुआती दिन कितने संघर्ष से भरे हुए थे. इसके बाद दीपिका पादुकोण ने कहा- 'मेरे पास कोई चॉइस नहीं थी. ये एक बहुत मुश्किल टास्क है जब आप एक ऐसी जगह पर अपना नाम बनाने की कोशिश करते हैं, जहां आपको कोई नहीं जानता. आजकल लोगों ने एक नया टर्म शुरू कर दिया है नेपोटिज्म. हमारी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म कोई नई चीज नहीं आई है. ये पहले भी था और आज भी है और आगे आगे भी रहेगा.'

खुद के स्ट्रगल के बारे में एक्ट्रेस ने कही ये बात

दीपिका ने आगे बताया कि मैं जब फिल्म इंडस्ट्री में आई थी उस वक्त प्रोफेशनल लाइफ के साथ मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी डील कर रही थी. मैं अपना घर छोड़कर नए शहर में शिफ्ट हुई थी ऐसे में सबकुछ मुझे खुद को देखना था. इस शहर में मेरा अपना कोई नहीं था, न ही फ्रेंड न फैमिली फिर भी किसी तरह से मैंने इन सब से डील किया. मैंने खुद पर ध्यान दिया और इन सब चीजों को कभी बोझ नहीं समझा.