share--v1

बंगला-फरारी सब बिका, अर्श से फर्श पर आया ये ऐक्टर, इस हाल में बिता रहा जिंदगी

बॉलीवुड में इस एक्टर की धमाकेदार शुरुआत हुई थी. उसकी पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई लेकिन आज उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है. उसका गाड़ी-बंगला सब बिक चुका है और बीवी ने भी उसे तलाक दे दिया है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया बाहर से देखने में जिनती अच्छी लगती है हकीकत में इससे कहीं अलग है. रातों-रात यहां कोई सुपरस्टार बन जाता है और कोई अर्श से फर्श पर आ गिरता है. आज यहां हम ऐसे ही एक एक्टर की बात कर रहे हैं जिसकी ओपनिंग फिल्म 'जाने तू या ना जाने ना' सुपरहिट रही लेकिन फिर उनकी जिन्दगी ने ऐसी करवट ली कि उसका बंगला, गाड़ी सब बिक गया.

जी हां, हम यहां मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भांजे इमरान खान की बात कर रहे हैं. इमरान खान लंबे समय से इंटस्ट्री से गायब हैं. हाल ही में वो आमिर खान की बेटी और अपनी कजन आइरा खान की शादी में नजर आए थे और अब चर्चा है कि वो फिर से कमबैक कर सकते हैं.

अपने हालिया इंटरव्यू में इमरान ने कहा ता कि 2016 में उनकी जिंदगी में बहुत बुरा दौर आया और तब उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि अब वो अपनी बेटी इमारा के लिए खुद को ठीक करना चाहते हैं.

बंगला, गाड़ी सब बिकी, ये हो गया हाल
इमरान खान की जिंदगी अब पूरी तरह से बदल चुकी है. आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण उन्होंने अपनी करोड़ों की फरारी बेच दी और पाली हिल वाले बंगले को छड़कर वह अब बांद्रा स्थित एक अपार्टमेंट में रह रहे हैं और एक साधारण जिंदगी बिता रहे हैं.

'बेटी के लिए बेस्ट बनना चाहता हूं'
अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि मैं हाल ही में पिता बना था जो मेरे लिए बेहद खास ऐहसास था. मैं इसे बेहद गंभीरता से लेता हूं. मैं अपनी बेटी इमारा के लिए बेस्ट करना चाहता था.  मैंने फैसला किया कि अब एक्टर बनना मेरा काम नहीं है. अब मुझे खुद को ठीक करना होगा और अपनी बेटी के लिए सबसे स्वस्थ और मजबूत बनना होगा.

गौरतलब है कि इमरान आखिरी बार फिल्म कट्टी-बट्टी में नजर आए थे. उनके निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने 2011 में अवंतिका मलिक से शादी की थी, जिसके बाद वो 2014 में एक बच्ची के पिता बने. दोनों का साल 2019 में तलाक हो गया था.

यह भी देखें

Also Read

First Published : 08 February 2024, 12:31 PM IST