share--v1

Bobby Deol: 'जमाल कुडु' गाने पर थिरके बॉबी देओल, भांजी की शादी में मामू ने सिर पर ग्लास रख किया डांस

Bobby Deol: फिल्म की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना हैं. बॉबी देओल फिल्म में अबरार हक के रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा, 'जमाल कुडु' गाने पर बॉबी के हुकस्टेप को लोगों ने काफी सराहा.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉबी देओल का वीडियो वायरल
  • 'जमाल कुडु' गाने पर थिरके बॉबी देओल

नई दिल्ली: बॉबी देओल फिलहाल अपनी हालिया फिल्म 'एनिमल' को लेकर खूब वाहवाही लूट रहे हैं. फिल्म के जरिए बॉबी देओल को काफी फेम मिला है, खासतौर पर इनके रोल को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना हैं. बॉबी देओल फिल्म में अबरार हक के रोल में दिखाई दिए थे. फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा, 'जमाल कुडु' गाने पर बॉबी के हुकस्टेप को लोगों ने काफी सराहा. हर जगह इस स्टेप की तारीफ हुई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

बॉबी देओल का वीडियो वायरल

अब इस बीच बॉबी देओल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी भांजी की शादी में इस गाने पर थिरकते दिख रहे हैं. देओल परिवार इस समय धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी की शादी में व्यस्त है, यह शादी उदयपुर में हो रही है जिसमें बॉबी देओल अपने ही हुकस्टेप को दोहराते दिखाई दे रहे हैं और उनके इस डांस को देख वहां सभी काफी तेजी से हूटिंग भी कर रहे हैं. 'जमाल कुडु' पर बॉबी देओल के मूव्स आपको उनका दीवाना बना देंगे. 

अभिनेता का आउटफिट

बॉबी देओल इस दौरान मैचिंग जैकेट और सफेद पायजामा के साथ स्टाइलिश काले कुर्ते में  दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि उनके स्टेप को देखकर बाकी के मेहमान और रिश्तेदार भी उन्हें देखकर वैसा ही करने लगते हैं.

30 जनवरी को, बॉबी देओल, उनकी मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर सहित देओल पूरे परिवार को निकिता चौधरी की शादी में देखा गया था. यह शादी उदयपुर में हो रही थी. वहीं, अभय देओल ने दुल्हन निकिता चौधरी और दूल्हे रुषभ शाह संग एक प्यारी फोटो शेयर की है जिसमें लिखा, 'दूल्हा और दुल्हन, देवियों और सज्जनों, उन्हें उनके जीवन के इस नए अध्याय के लिए अपना आशीर्वाद भेजें. यह शॉकिंग है कि मैं अब भी अपनी भांजी में उस महिला से अधिक एक छोटी बच्ची को देखता हूं जो दुल्हन बन गई है.'

Also Read

First Published : 01 February 2024, 11:31 PM IST