menu-icon
India Daily
share--v1

Bigg Boss Ott: इस बार नहीं देख पाएंगे आप बिग बॉस ओटीटी, मेकर्स ने बताई इसकी वजह

Bigg Boss Ott: इस साल बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 नहीं आएगा, आइए हम आपको इसका कारण बताते हैं.

auth-image
India Daily Live
salman

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' इंडियन टेलीविजन का सबसे पसंद किया जाने वाला शो है. शो को लेकर फैंस हर साल काफी एक्साइटेड रहते हैं कि इस बार शो में कौन-कौन आएगा. बिग बॉस ओटीटी की बात करें तो अब तक दो सीजन आ चुके हैं जिसमें कई बड़ी-बड़ी टेलीविजन स्टार ने हिस्सा लिया है. शो के पहले सीजन की बात करें तो इसमें पहले सीजन में दिव्या अग्रवाल शो को जीती, वहीं दूसरे सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर एल्विश यादव ने शो को अपने नाम किया.

अब बिग बॉस ओटीटी-3 को लेकर फैंस अपनी पलकें बिछाए बैठे हैं कि आखिर इसका तीसरा सीजन कब आएगा लेकिन अब फैंस को ये जानकर बुरा लग सकता है कि इसका तीसरा सीजन नहीं आने वाला है. जी हां आपने सही सुना मेकर्स इसके तीसरे सीजन को नहीं लाएंगे. अब आपके मन में आ रहा होगा ऐसा क्यों तो चलिए हम आपको बताते हैं.

बिग बॉस ओटीटी के अब तक दो सीजन आ चुके हैं जिसमें दोनों सीजन को करण जौहर ने ही होस्ट किया था. अब कहा जा रहा था कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इस साल मई से शुरू हो सकता है. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा.

कलर्स टीवी और जियो सिनेमा ने ये फैसला लिया है कि वो इस साल बिग बॉस ओटीटी नहीं लाना चाहते हैं क्योंकि इस शो के अब तक टीवी पर 17 सीजन आ चुके हैं और दो ओटीटी पर भी आ चुके हैं. ऐसे में फैंस लगातार इसके सीजन देखकर बोर हो गए हैं और अब उन्हें इसमें मजा नहीं आ रहा है. इसलिए मेकर्स अब अगले सीजन को लाने से पहले इसमें थोड़ा गैप लाना चाहते हैं. याद हो तो 'बिग बॉस 17' अभी हाल ही में खत्म हुआ है ऐसे में 'बिग बॉस ओटीटी 3' का इस साल शुरू होना फैंस के लिए बोरिंग हो जाएगा, यही कारण हैं कि मेकर्स इस साल इसको नहीं लाना चाहते हैं.