share--v1

Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल पर बरसे बिग बॉस, दे डाली कंटेस्टेंट को ऐसी चेतावनी

Bigg Boss 17: 27 नवंबर के एपिसोड की बात करें तो असली बवंडर तो तब आया जब बिग बॉस का गुस्सा अनुराग डोभाल पर उतरा. इन्होंने उनको काफी खरी-खोटी सुनाया.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 जो कि लोगों का अब फेवरेट शो बन चुका है. शो को लोग काफी पसंद कर रहे है. बिग बॉस 17 में एक दिन बिना लड़ाई-झगड़े के चल जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. हर दिन यहां कोई न कोई बवाल होना जरूरी है. अब इस बीच अंकिता लोखंडे की ईशा मालवीय, विक्की जैन और नील भट्ट के बीच झगड़ा देखने को मिला. दरअसल, अंकिता लोखंडे की बर्तन की ड्यूटी थी जो कि ईशा मालवीय ने उन्हें आकर कह दिया जिसके बाद अंकिता को ये बात बुरी लग गई और दोनों के बीच बहस हो गई. अंकिता का ऐसा मानना है कि ईशा को सबके सामने ऐसे नहीं कहना चाहिए था.

बिग बॉस लेटेस्ट एपिसोड

27 नवंबर के एपिसोड की बात करें तो असली बवंडर तो तब आया जब बिग बॉस का गुस्सा अनुराग डोभाल पर उतरा. इन्होंने उनको काफी खरी-खोटी सुनाया. अनुराग ने बिग बॉस को बायस्ड कहा और बोले कि उन्हें औरों को ट्रॉफी देकर घर भेज देना चाहिए. बस इस बात के बाद बिग बॉस ने अनुराग की जमकर क्लास लगा दी. कुल मिलाकर बात साफ है कि 27 नवंबर का एपिसोड काफी ड्रामे और हाई वोल्टेज से भरा हुआ रहने वाला है.

अनुराग को बिग बॉस ने जमकर लताड़ा

वहीं बिग बॉस आगे कहते हैं कि अनुराग आप अपना रोना-धोना करते रहिए लेकिन आपको सामने से वार आएगा. इसके बाद भी अनुराग चुप रहते हैं और वह सॉरी भी नहीं बोलते हैं. अनुराग आगे बोलते हैं कि पिछले कुछ दिनों में उन्हें बार-बार टारगेट किया जा रहा है. उनके ब्रो सेना को कहा जा रहा है. इसको सुनते ही सभी घरवाले शांत रहते है. अनुराग कहते हैं कि पैसे तो वो फिर भी कमा लेंगे लेकिन जिनकी वजह से वो यहां पर हैं वो नहीं आ पाएंगे वापस, भाड़ में गया शो, यह कहते ही अनुराग बाहर जाने की जिद्द करने लगते हैं.

First Published : 29 November 2023, 01:08 AM IST