menu-icon
India Daily
share--v1

शाहरुख की तरह Munawar Faruqui भी हुए हीट वेब का शिकार?, अस्पताल से बिग बॉस 17 के विनर की तस्वीर आई सामने

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है जो कि मुनव्वर फारुकी है. इस फोटो में मुनव्वर अस्पताल के बिस्तर पर बेसुध लेटे दिखाई दे रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
munawar
Courtesy: munawar faruqui

Munawar Faruqui: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है जो कि मुनव्वर फारुकी है. इस फोटो में मुनव्वर अस्पताल के बिस्तर पर बेसुध लेटे दिखाई दे रहे हैं. फोटो को देख कॉमेडियन मुनव्वर के फैंस काफी चिंता में है और वो पूछ रहे है कि आखिर बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर को क्या हुआ है. दरअसल, स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui के करीबी दोस्त नितिन मंघानी ने इस बात की जानकारी दी है. बिजनेसमैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें मुनव्वर अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हैं.

स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui की अचानक तबीयत बिगड़ी थी जिस कारण उन्हें एडमिट कराया गया. यूट्यूबर को ग्लूकोज चढ़ रहा है. इस फोटो को देखते ही सोशल मीडिया पर हर तरफ फारुकी की हेल्थ के लिए लोग दुआ मांग रहे हैं. बिजनेसमैन नितिन मंघानी ने भी अपने instagram पर स्टोरी लगाते हुए लिखा- 'मेरे भाई मुनव्वर फारूकी को ढेर सारी ताकत मिले और वो जल्दी से ठीक हो जाए.'

मुनव्वर फारुकी की इस फोटो को देख फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिख रहे हैं कि भगवान आपकी सेहत को सही कर दे. वहीं कुछ यूजर्स गेटवेल सून भी रिएक्ट कर रहे हैं. मुनव्वर फारुकी लॉकअप सीजन वन और बिग बॉस 17 के विनर हैं.

यूट्यूबर की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो इनकी पर्सनल लाइफ काफी विवादों से घिरी हुई है. जब एक्टर बिग बॉस शो में आए थे तो इनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चीजे सामने आई थी जिसके बाद मुनव्वर काफी ट्रोल भी किए गए. वहीं इनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो मुनव्वर को 13 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और इनकी हर पोस्ट पर अपना प्यार बरसाते हैं.