menu-icon
India Daily
share--v1

'डायरेक्टर मुझसे मांगते थे..', एक्ट्रेस जोया हुसैन ने किया खुलासा, बताया क्यों नहीं मिल रहा था काम

Bollywood News: फिल्म 'भैयाजी' में काम करने वाली जोया हुसैन (Zoya Hussain) ने एक्टिंग की दुनिया को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें लंबे समय से इंस्टाग्राम पर कम फॉलोवर्स कम होने के कारण काम नहीं मिल रहा था.

auth-image
India Daily Live
zoya hussain
Courtesy: Social Media

Bollywood News: मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म 'भैयाजी' रिलीज हो गई. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें काम करने वाली एक्ट्रेस जोया हुसैन (Zoya Hussain) को भी काफी पसंद किया जा रहा है. जोया ने फिल्म में मिताली का किरदार निभाया है. अब फिल्म के साथ ही अपने एक खुलासे को लेकर चर्चा में आ गईं हैं. जोया हुसैन ने फिल्मी दुनिया को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि आजकल डायरेक्टर की खास मांग होती है. इसी कारण उन्हें काम नहीं मिला था.

बता दें 33 साल की एक्ट्रेस जोया हुसैन (Zoya Hussain) करीब 7 साल से एक्टिंग की दुनिया में काम कर रही हैं. मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैयाजी' से पहले उन्होंने 'मुक्केबाज' फिल्म और 'ग्रहण' वेब सीरीज में काम किया था. यहां से वो काफी फेमस हुई. अब उन्होंने काम न मिलने को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है.

पेसेंस के बाद यहां पहुंची

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए जोया हुसैन ने अपनी बॉलीवुड में यात्रा को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वो काफी पेसेंस रखने के बाद यहां पहुंची हैं. लगातार उनके धैर्य की परीक्षा ली गई. उनको सोचने पर मजबूर किया. वो अंदर से टूट रहीं थी लेकिन उन्हें यहीं से आगे बढ़ने की इच्छाशक्ति भी मिली. ये दुनिया ऐसे ही चलती है.

कास्टिंग कॉल के लिए जरूरी

जोया हुसैन ने कहा कि मुझे इंस्टाग्राम पर बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं है. मैं ऐसा दिखावा भी नहीं करती. मैं टेक्स्टिंग करने के बजाय लोगों से मिलना-जुलना और बात करना ज्यादा पसंद करती हूं. आपको पता है ये थोड़ा अजीब है लेकिन कास्टिंग कॉल के लिए किसी सेलिब्रिटी के फॉलोअर्स की संख्या बहुत मायने रखती है.

फॉलोअर्स की वजह से प्रोजेक्ट से निकाला

जोया हुसैन ने इंडियन एक्सप्रेस से बताया कि कास्टिंग कॉल के लिए मुख्य रूप से इंस्टाग्राम इन दिनों मायने रखता है. यही कारण है कि उनको लंबे समय तक काम नहीं मिला. इतना ही नहीं कई प्रोजेक्ट से उन्हें निकाल दिया गया. जोया के अनुसार, वो कई प्रोजेक्ट से निकाल दी गई. इसके पीछे सिर्फ एक कारण था कि उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कम थे या वो लोगों के बीच ज्यादा मशहूर नहीं थीं. इसका दिक्कत का सामना उनको कई बार करना पड़ा.