menu-icon
India Daily
share--v1

बिन ब्याही मां बनीं अविका गौर! खुद बालिका वधु फेम अभिनेत्री ने सच्चाई से उठाया पर्दा

कुछ समय एक्ट्रेस को लेकर खबर आई थी कि ये एक बच्चे की मां बन गई हैं. हालांकि, अब खुद एक्ट्रेस ने इस खबर की सच्चाई बताई है.

auth-image
India Daily Live
avika gor

Avika Gor: आप सबने टीवी शो 'बालिका वधू' तो देखा ही होगा. इस सीरियल से घर-घर में छाईं आनंदी की एक अलग पहचान बन गई. आनंदी का रोल अदा करने वाली अविका गौर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अविका इस शो में काफी लंबे समय तक रही हैं. इसके बाद अविका दीपिका कक्कड़ के साथ 'ससुराल सिमर का' में दिखाई दी. इस शो में इन्होंने रोली का रोल अदा किया. अविका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

कुछ समय एक्ट्रेस को लेकर खबर आई थी कि ये एक बच्चे की मां बन गई हैं. हालांकि, अब खुद एक्ट्रेस ने इस खबर की सच्चाई बताई है. Avika Gor की बात करें तो वह अपने से 18 साल बड़े एक्टर मनीष रायसिंघन को डेट कर रही हैं. दोनों ने 'ससुराल सिमर का' में साथ काम किया था. यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई.

अविका गौर ने बताया कि 'जब हमारे अफेयर की खबरें चलने लगी तो हम शॉक्ड थे. मुझे और मनीष को लगा कि शायद हम कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे लोग ये सब बातें कर रहे हैं. इसलिए हमने एक दूसरे से सेट पर बात करना बंद कर दिया लेकिन हमारे दूरी बनाने के बाद भी ये सब बातें हो ही रही थीं तब हमें समझ आया कि हम कुछ भी करें जिनको गॉसिप करना है वो करेंगे ही.'

इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे लेकर ये खबर भी फैल रही थीं कि मैं एक बच्चे की मां बन गई हूं. मुझे ये समझ नहीं आता है कि ऐसी बातें लोग लाते कहां से है. इस अफवाह को सुनने के बाद मैं और मेरा परिवार हंसता है. हालांकि, इन सब चीजों से मेरे परिवार को कोई खास फर्क नहीं पड़ता है.