menu-icon
India Daily
share--v1

Rahul- Disha: दिशा परमार बनीं मां, राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया- लक्ष्मी आई है

Rahul- Disha: सिंगर और एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने एक बेबी elephant की तस्वीर साझा की है. इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा- घर में लक्ष्मी आई है..हमारे घर में बेबी गर्ल का जन्म हुआ है और मां और बच्ची दोनों ही स्वस्थ है.

auth-image
Priya Singh
Rahul- Disha: दिशा परमार बनीं मां, राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया- लक्ष्मी आई है

नई दिल्ली: टीवी की क्यूट जोड़ी दिशा परमार और राहुल वैद्य के घर में खुशखबरी आई है. जी हां बुधवार को दिशा परमार ने नन्ही प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है जिसके बारे में खुद राहुल वैद्य ने जानकारी दी है. सिंगर ने बड़े ही खास अंदाज में इस बात की जानकारी दी हैं कि वह पिता बन गए हैं. सिंगर और एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने एक बेबी elephant की तस्वीर साझा की है. इस फोटो को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा- घर में लक्ष्मी आई है..हमारे घर में बेबी गर्ल का जन्म हुआ है और मां और बच्ची दोनों ही स्वस्थ है.

राहुल और दिशा बने बेटी के पेरेंट्स

आपको बता दें कि इस पोस्ट के साथ राहुल ने अपने गाइनी का भी धन्यवाद किया है जिन्होंने प्रेग्नेंसी से लेकर डिलीवरी तक बच्ची का पूरी देखभाल की. राहुल ने बताया कि वह बेटी के पिता बनकर बहुत खुश है और उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को सब लोग आशीर्वाद दें. अब सिंगर के इस पोस्ट पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रश्मि देसाई ने राहुल वैद्य की इस पोस्ट पर शुभकामनाएं दी. वहीं सिंगर हर्षदीप कौर ने भी राहुल को पिता बनने पर शुभकामनाएं दी हैं.

दिशा और राहुल की लव स्टोरी

आपको बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की लव स्टोरी की शुरुआत एक कमेंट से हुई थी. एक्ट्रेस ने राहुल के एक म्यूजिक वीडियो पर कमेंट किया था जो कि राहुल को काफी पसंद आई थी. इसके बाद दोनों ने साथ में एक एल्बम में काम किया. दोनों की नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ती चली गई. इसके बाद साल 2020 में जब राहुल बिग बॉस में आए थे तब उन्होंने दिशा को टी-शर्ट पर उनका नाम लिखकर प्रपोज किया था, जिसके बाद दिशा ने शो में आकर उनका प्रपोजल एक्सेप्ट किया और दोनों की साल 2021 में शादी हुई.