share--v1

मां के बर्थडे पर बहन के गले लगकर फूट-फूटकर रोए अर्जुन कपूर, वीडियो वायरल

एक्टर अर्जुन कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनकी मां की वर्थ एनिवर्सरी का है जिसमें वह अपनी मां को याद करते हुए फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

एक्टर अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव रहते हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अर्जुन ने अपनी मां मोना कपूर को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी मां से कितना प्यार करते हैं.

अपनी मां की 60वीं बर्थ एनिवर्सरी पर अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर ने एक इवेंट का आयोजन किया था. इस इवेंट में अर्जुन अपनी मां को याद करते हुए अपनी बहन के गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगे. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस इवेंट के मौके पर अंशुला ने अपनी मां के लिए एक स्पीच भी पढ़ी, जिसे पढ़ते हुए वह भावुक हो गईं. बहन को रोता देख अर्जुन भी रोने लगे.

अर्जुन ने मां की याद में लिखा भावुक पोस्ट
मां की याद में अर्जुन और अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा- 'जैसा कि मेरी मां हमेशा ही कहा करती थीं- रब राखा. इस वीडियो में अंशुला कहती है मेरी मां कहती थी, 'तुझे जो बनना है, तुझे जो करना है तू कर. आप सब को शुक्रिया उनकी और मेरी भी बातें सुनने के लिए. रब राखा.'

12 साल पहले सिर से उठ गया था मां का साया
बता दें कि अर्जुन अपनी मां के बेहद करीब थे, लेकिन 12 साल पहले अर्जुन कपूर के सिर से उनकी मां का साया उठ गया. कैंसर के चलते उनकी मां मोना सूरी का 25 मार्च 2012 को निधन हो गया था. उस समय अर्जुन 25 साल के थे. अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा आज उनका जन्मदिन है जो हमारे लिए सब कुछ थीं. वह आज 60 साल की हो जातीं, मुस्कुरा रही होतीं और हर तरफ खुशियां फैला रही होतीं.

यह भी देखें

Also Read

First Published : 07 February 2024, 09:24 AM IST