menu-icon
India Daily
share--v1

Anupamaa Spoiler: अनुपमा की जिंदगी में आने वाला है भूचाल, डिंपी का मिसकैरेज लाएगा अनुज और अनुपमा में दरार?

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड्स में एक बड़ा तूफान आने वाला है. बेटे समर की मौत के बाद डिंपी अपना बच्चा खो देती है, जिसके बाद वो अनुज और अनुपमा को इसका जिम्मेदार मानती है.

auth-image
Srishti Srivastava
Anupamaa Spoiler: अनुपमा की जिंदगी में आने वाला है भूचाल, डिंपी का मिसकैरेज लाएगा अनुज और अनुपमा में दरार?

Anupamaa Spoiler: टीवी शो ‘अनुपमा’, टीआपी की लिस्ट में हमेशा ही टॉप पर बना रहता है. इस शो ने पिछले 2 सालों में हर घर में अपनी अलग पहचान बनाई है. वहीं, शो के मेकर्स भी कहानी में ट्विस्ट और टर्न्स डालकर इसे मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इन दिनों ‘अनुपमा’ में कई सारे बदलाव नजर आए हैं. वहीं अब आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आता नजर आएगा. आइये जानते हैं कि ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड्स में क्या होने वाला है.

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma Second Pregnancy: दोबारा पिता बनने वाले हैं विराट कोहली, प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा?

समर की हो जाएगी मौत?

काफी समय से खबरें आ रही हैं कि मेकर्स शो से समर के किरदार को गुडबाय कहने वाले हैं. बता दें कि ये बात बिल्कुल सच है. दरअसल, आने वाले प्लॉट में अनुपमा के लाडले बेटे समर की मौत हो जाएगी. समर की मौत के बाद कपाड़िया और शाह परिवार पूरे तरीके से टूटता हुआ नजर आएगा. एकतरफ जहां अनुपमा अपने बेटे की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रही है तो वहीं दूसरी तरफ वनराज, अनुज पर समर की मौत का इल्जाम लगा देता है.

यह भी पढ़ें- Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष के 15 दिनों के दौरान गलती से भी न करें ये काम, जीवनभर पड़ेगा पछताना

डिंपी का मिसकैरेज

समर की मौत से अभी अनुपमा और उसका परिवार उभर भी नहीं पाता है कि तभी डिंपी के साथ हादसा हो जाएगा और वो अपना बच्चा खो देगी. डिंपी के मिसकैरेज से परिवार का दुख और भी ज्यादा बढ़ जाता है, क्योंकि डिंपी की कोख में पल रहा बच्चा कहीं न कहीं समर के प्यार की निशानी बनने वाला था.

यह भी पढ़ें- JAIPUR COMMUNAL TENSION: बाइक की टक्कर के बाद युवक की हत्या ने लिया सांप्रदायिक रंग, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

अनुज और अनुपमा के बीच आएगी दरार?

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की कैसे डिंपी अपने पति और बच्चे की मौत के लिए अनुज और अनुपमा को जिम्मेदार मानती है और उनसे बदला लेने की ठान लेती है. इतना ही नहीं, इसके बाद अनुज और अनुपमा के बीच भी दूरी आने वाली है. जाहिर सी बात है कि समर की मौत के बाद इस शो की कहानी में काफी कुछ बदलने वाला है. 

यह भी पढ़ें- World Cup 2023: ये खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का ट्रंप कार्ड, सुनील गावस्कर ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी