share--v1

Animal Park: एनिमल सीक्वल के सीन्स हुए लीक, रणबीर कपूर के डबल रोल की दिखेगी टशनबाजी

एनिमल मूवी का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस मूवी के खत्म होते ही इसके सीक्वेल की खबरें भी तेज हो गई हैं। 

auth-image
Shilpa Srivastava
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • एनिमल का सीक्वल
  • रणबीर कपूर का होगा डबल रोल

रणबीर कपूर स्टारर Animal रिलीज हो चुकी है और इसने कलेक्शन के मामले में Jawaan को पीछे छोड़ दिया है। रणबीर के अलावा इस मूवी में बॉबी देओल, अनिल कपूर अहम रोल में हैं। इसकी बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग काफी अच्छी हुई है। जहां एक तरफ लोग मूवी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, Animal के सीक्वेल का इंतजार भी शुरू हो गया है। 

जी हां, एनिमल मूवी के खत्म होते ही इसके क्रेडिट सीन्स के साथ एनिमल के सीक्वेल की घोषणा कर दी गई है। फिल्ममेकर्स ने सोशल मीडिया पर लोगों से कहा है कि पिक्चर खत्म होते ही मूवी हॉल छोड़कर न जाएं। मूवी को एकदम आखिरी तक देखें। पोस्ट क्रेडिट सीन में सेकेंड पार्ट की शुरुआती स्टोरी है। अगर आपने अभी तक मूवी नहीं देखी है तो यह आपके लिए स्पॉयलर अलर्ट हो सकता है। इस मूवी का दूसरा पार्ट Animal Park के नाम से रिलीज किया जाएगा। इसमें रणबीर कपूर का डबल रोल होगा। 

Animal Park का क्रेडिट सीन
एनिमल मूवी में दिखाया गया है कि बॉबी देओल और रणबीर कपूर रिश्ते में भाई होते हैं और आखिरी में रणबीर बॉबी को मार देते हैं। इस मूवी में रणबीर का नाम रणविजय और बॉबी देओल का नाम अबरार है। बॉबी देओल ने अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए रणविजय का बॉडी डबल बनाया है जो एक पेशेवर कसाई है। 

अजीज के एकदम रणविजय की तरह दिखते हैं। इनकी प्लास्टिक सर्जरी कराई जाती है। क्रेडिट सीन में अजीज रणबीर के दो भाईयों को कब्जे में करते हैं और एक को बेरहमी से मार देते हैं। वहीं, जोया उर्फ तृप्ति डिमरी से पूछते हैं कि क्या वो एकदम रणविजय की तरह दिख रहे हैं। इन सीन्स में अजीज काफी हिंसक दिखाए गए हैं। ऐसे में यह माना जा सकता है कि मूवी के सीक्वेल में अजीज और रणविजय के बीच की रंजिश दिखाई दे सकती है। 

एनिमल मूवी के खत्म होते ही Animal Park- Visit Soon लिखा भी दिखाई देगा। यहां दोनों ही किरदार रणबीर कपूर निभाएंगे। 

Also Read

First Published : 03 December 2023, 08:08 AM IST