share--v1

Amitabh Bachchan: बेटे अभिषेक पर अमिताभ बच्चन ने लुटाया प्यार, कहा- आप पर मुझे गर्व है

Amitabh Bachchan: बिग बी अपने बेटे अभिषेक बच्चन पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वह अक्सर उनकी तारीफ करते रहते हैं.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी पर्सनल चीजें शेयर करते रहते हैं. कई बार बिग बी को अपने परिवार के बारे में भी बातें करते हुए सुना गया है. कभी वह अपनी बेटी की तारीफ करते हैं तो कभी अपने बेटे अभिषेक बच्चन की, अब एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे के लिए खुशी भरे नोट्स शेयर किए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बिग बी ने बेटे की तारीफों के बाधें पुल

अब रविवार दोपहर को भी बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है जो कि उनके बेटे और एक्टर अभिषेक के लिए है. अमिताभ का ये पोस्ट भावुक कर देने वाला है. आपको बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन की फिल्म घूमर ने एक अवार्ड शो में कई पुरस्कार जीते हैं. अपने नोट में बिग बी ने शेयर किया कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है.

बेटे की फिल्म के बारे में कही ये बात

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म 'घूमर' के बारे में बातचीत की है. इस पोस्ट में उन्होंने घूमर का पोस्टर शेयर करते हुए शानदार कैप्शन दिया. बिग बी ने लिखा, 'मेरी प्रार्थनाएं, मेरी प्रशंसा और आपके लिए प्यार अभिषेक.. आप मुझे बहुत गर्व महसूस कराते हैं.. सबसे योग्य.. सिर्फ यही नहीं, बल्कि और भी बहुत कुछ अतीत, वर्तमान और भविष्य.'

इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने भी अपने पिता पर खूब प्यार बरसाया है और उन्होंने एक हाथ जोड़कर और मुस्कुराते हुए इमोजी शेयर की.

आपको बता दें कि घूमर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो कि अगस्त 2023 में रिलीज हुई. इसमें अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी मेन रोल में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म सैयामी खेर के ईर्द-गिर्द घूमती है. यह फिल्म लकवाग्रस्त खिलाड़ी के विजयी कहानी है, जो अभिषेक बच्चन जो कि उनके कोच बने हैं. सैयामी उनके मार्गदर्शन में एक क्रिकेटर के रूप में अच्छा प्रदर्शन करती है. इस फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है.

Also Read

First Published : 04 February 2024, 06:42 PM IST